Nothing Phone 2a का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, 12GB RAM और 50MP कैमरा, जानें अन्य फीचर्स

By Kusum | May 30, 2024

Nothing Phone 2a  का नया कलर वेरिएंट कंपनी ने लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फो को पिछले कुछ वक्त से टीज किया था अब ब्रांड ने इससे पर्दा उठा दिया है। ब्रांड ने इसे Nothing Phone 2a Special Edition नाम दिया है। ये नथिंग का सबसे कलरपुल डिवाइस है, जिसमें रेड, यलो, ब्लू, वॉइट और ग्रे सभी कलर दिखते हैं। 


ब्रांड ने इस फोन को लिमिटेड नंबर में लॉन्च किया है। इसे आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 27,999 रुपये की कीमत पर उलब्ध होगा, जो इसके 12 GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। ये हैंडसेट 5 जून को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 


क्या है स्पेसिफिकेशन्स?

Nothing Phone 2a  डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। इसमें आपको 6.7 inch का AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। हैंडसेट एंड्रोइड 14 पर बेस्ड Nothing Os 2.5 पर काम करता है। 


इसमें Media Tek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 50 MP + 50MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। वहीं फ्रंट में कंपनी ने 32 MP का सेल्फी कैमरा दिया है। सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरफ्रिंट सेंसर मिलता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। 


फोन 45W की वायर्ड चार्जिंग के साथ आता है। Nothing Phone 2a के स्पेशल एडिशन में सिर्फ आपको नया कलर पैटर्न देखने को मिलेगा। इसके स्पेसिफिकेशन्स में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। 

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...