हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नहीं : INLD सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 09, 2024

जींद। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रमुख और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। यहां गोहाना रोड स्थित एक निजी होटल में इनेलो की राष्ट्रीय व राज्य कार्यकारिणी की बैठक में उन्होंने कहा कि हरियाणा में अराजकतत्व सरेआम लोगों की हत्या कर रहे हैं और उनमें कानून का कोई भय नहीं है। 


इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीट पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। बैठक में प्रदेशभर के पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक को ओमप्रकाश चौटाला के अलावा ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने संबोधित किया। बैठक में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिवंगत नफेसिंह राठी की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया गया। 

 

इसे भी पढ़ें: रांची के अपार्टमेंट में आग लगने से 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत


अभय सिंह चौटाला ने पार्टी का नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करने के बारे में उपस्थित कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से सलाह मांगी तो सभी ने सर्वसम्मित से इसके लिए पार्टी प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला को अधिकृत कर दिया। सभी ने एकसुर में कहा कि इनेलो प्रमुख जो भी फैसला करेंगे वह सबको मान्य होगा।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार