जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा, SPO के आतंकवाद से जुड़ने की खबर फर्जी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 20, 2018

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक विशेष पुलिस अधिकारी के आतंकवाद से जुड़ने को लेकर सोशल मीडिया पर आयी खबरों को ‘फर्जी’ करार दिया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘जिस व्यक्ति का फोटा चल रहा है (सोशल मीडिया पर) एक एसपीओ (विशेष पुलिस अधिकारी) हैं जिसकी पहचान बिलाल अहमद मीर के रूप में की गयी है और इस समय वह सोपोर के जिला पुलिस लाइन्स में तैनात है। चित्र के साथ आयी समाचार सामग्री बिल्कुल फर्जी है और भ्रामक है।’

उन्होंने कहा कि शरारत करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी क्योंकि इसके कारण समाज में डर और आतंक का माहौल बना है और घाटी में शांतिपूर्ण वातावरण को बाधित करने का प्रयास किया गया। प्रवक्ता ने बताया कि सोशल मीडिया के कई पेजों पर मीर की तस्वीरें पोस्ट की गयी और दावा किया गया कि वह बारामूला शहर का एक निवासी तनवीर अहमद कसाना (18) है। 

सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, कसाना एक धार्मिक मदरसे का छात्र है और वह 14 अप्रैल को लापता हो गया और दावा किया गया कि, ‘इंटरनेट पर उसका बंदूक के साथ तस्वीर वायरल हुआ’ जिससे संकेत मिलता है कि वह आतंकवाद से जुड़ गया है। शोपियां जिले के रहने वाले सेना के एक जवान के आतंकवाद से जुड़ने संबंधी खबर के बाद इस घटना की खबरें सामने आयी हैं।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...