मुशीर खान सड़क दुर्घटना के हुए शिकार, यमुना एक्सप्रेसवे पर कार पलटी, पिता भी थे कार में सवार

By Kusum | Sep 28, 2024

सरफराज खान के भाई और मुंबई के बल्लेबाज मुशीर खान शुक्रवार दोपहर को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। जिस कारण वह मैदान से बाहर हो गए हैं। बता दें कि, मुशीर खान आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे उसी दौरान ये सड़क हादसा हुआ। फिलहाल, मुशीर खान लखनऊ में होने वाले आगामी ईरानी कप और रणजी ट्रॉफी 2024-25 सत्र की शुरुआत में मौजूद नहीं रह पाएंगे। 

इंडियन एक्स्प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मुशीर अपने पिता नौशाद खान और दो अन्य लोगों के साथ शुक्रवार दोपहर यमुना एक्सप्रेसवे से होकर आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे, तभी उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। उनके पिता और दो अन्य लोगों को मामूली खरोंचें आईं हैं, मुशीर को सिर में चोट लगी है। उन्हें गर्दन के पीछे दर्द महसूस हो रहा है। उन्हें आगे के इलाज के लिए पास के अस्तताल में भर्ती करवाया गया है। 

डॉक्टरों ने कहा है कि मुशीर को ठीक होने में कम से कम 16 हफ्ते लग सकते हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें फ्रैक्चर हो, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मुशीर अब आगे के इलाज के लिए रविवार को मुंबई जाएंगे। एमीसए के अधिकारी ने कहा है कि, कल रात उनका एक्सीडेंट हो गया और वे ईरानी कप में नहीं खेल पाएंगे। वे रविवार को मुंबई वापस लौटेंगे। एमसीए और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है। उनके वापस लौटने पर बीसीसीआई एक और दौर की मेडिकल जांच और स्कैन कराएगा। 

मुंबई से लखनऊ के लिए टीम के साथ नहीं आए

मुंबई की टीम शुक्रवार शाम को ईरानी कप में हिस्सा लेने के लिए मुंबई से लखनऊ के लिए रवाना हुई। मुशीर को अपने गृहनगर से ही लखनऊ आना था, जहां उन्होंने ट्रेनिंग की। एमसीए चाहता था कि मुशीर टीम के साथ जाएं, लेकिन उनके पिता नौशाद ने अपने बेटे को आजमगढ़ में ट्रेनिंग देने की अनुमति देने का अनुरोध किया था, क्योंकि उनके बेटे ने दलीप ट्रॉफी की पिछली पांच पारियों में ज्यादा रन नहीं बनाए थे। मुंबई टीम के कोचिंग प्रबंधन से परामर्श के बाद एमसीए ने नौशाद के अनुरोध पर सहमति जताई। मुंबई की टीम ने मुंबई में दो दिवसीय नेट अभ्यास की योजना बनाई थी। लेकिन बारिश के कारण ये अभ्यास बाधित रहा। 

प्रमुख खबरें

अवैध घुसपैठ सख्त असम सरकार, बांग्लादेशियों को दिखाया बाहर का रास्ता, CM हिंमता ने खुद दी जानकारी

स्विट्जरलैंड का मजा भारत में लेना हैं, तो इन 6 जगहों पर जरुर घूमने जाएं

इस पूर्व क्रिकेटर ने बताया मोहम्मद शमी का विकल्प, कहा- बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉपी में ये खिलाड़ी ले सकता है जगह

Shaurya Path: Israel-Lebanon, Russia-Ukraine, Pakistani ISI और CDS के बयान से जुड़े मुद्दों पर Brigadier Tripathi से वार्ता