ख्वाब हो तुम या कोई हकीकत...मलेशियाई प्रधानमंत्री ने गुनगुनाया किशोर कुमार का गाना, वीडियो हुआ वायरल

By अभिनय आकाश | Aug 22, 2024

मलेशियाई पीएम अनवर इब्राहिम ने बुधवार को किशोर कुमार का मशहूर गाना 'ख्वाब हो तुम या कोई हकीकत' गाया। इंडिया टुडे के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के मौके पर इब्राहिम ने गाना गाया। वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के निमंत्रण पर भारत की आधिकारिक तीन दिवसीय यात्रा पर आए हैं। दोनों देश द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए पहल की खोज पर काम करना जारी रख रहे हैं जिन्हें 2015 में एक उन्नत रणनीतिक साझेदारी तक बढ़ाया गया था। पीएम मोदी को अपना भाई बताते हुए इब्राहिम ने कहा कि ऐसे कई क्षेत्र हैं जहां मलेशिया और भारत को और खोजबीन करने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें: Zakir Naik पर मलेशिया के पीएम का सबसे बड़ा ऐलान, कार्रवाई जरूर होगी

मलेशियाई पीएम ने भारत को अहम देश बताते हुए कहा कि दोनों देश संवेदनशील या विपरीत बुद्धिमान सभी मुद्दों पर सच्चे भाई की तरह चर्चा करते हैं, क्योंकि यही दोस्ती का असली मतलब है। मलेशियाई पीएम ने पीएम मोदी के साथ एक संयुक्त प्रेस बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे भाई हैं। हम व्यापक रणनीतिक साझेदारी को और बढ़ाने पर सहमत हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: Malaysia के प्रधानमंत्री ने की राहुल गांधी से मुलाकात, बताया फैमिली फ्रेंड

इब्राहिम ने कहा कि मलेशिया सभी क्षेत्रों में भारत के साथ संबंधों को फिर से मजबूत करेगा। हम संवेदनशील या विपरीत बुद्धिमान सभी मुद्दों पर सच्चे भाइयों की तरह चर्चा करते हैं, क्योंकि यही दोस्ती का सच्चा अर्थ है। हमने कई मुद्दों पर समझ स्थापित की है और प्रधानमंत्री ने उनमें से कुछ का विनम्रतापूर्वक उल्लेख किया है। लेकिन मैंने कहा है, जैसा कि हमने बैठकों में कहा है, हम इसे बढ़ाएंगे।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी