जानें कौन हैं Nikita Gandhi, जिनके कॉन्सर्ट में मची भगदड़ में लोगों ने गंवाई जान

By रितिका कमठान | Nov 26, 2023

केरल के कोच्चि में शनिवार 25 नवंबर की रात को एक कॉलेज फेस्ट के दौरान भगदड़ मच गई जिसमें चार छात्रों की मौत हो गई है। कोच्चि यूनिवर्सिटी के एनुअल फर्स्ट के दौरान सिंगर निकिता गांधी के कॉन्सर्ट से पहले यह भगदड़ मची थी। 

 

भगदड़ की इस घटना पर राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज का भी बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा कि दो छात्रों और दो छात्रों की भगदड़ में मौत हो गई है। इस घटना में 60 से अधिक लोग घायल हुए हैं जिनका कलामसेरी चिकित्सा महाविद्यालय और अस्पताल व राज्य के अन्य अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चार छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

जानें कौन है निकिता गांधी जिनके कंसर्ट में मची भगदड़

भारतीय प्लेबैक सिंगर निकिता गांधी 32 वर्षीय सिंगर है जो पांच अलग-अलग भाषाओं में गाने गाती है। हिंदी, तमिल, तेलुगु, बंगाली और कन्नड़ फिल्मों में उन्होंने काम किया है। निकिता गांधी ने फिल्म राब्ता में दीपिका पादुकोण के लिए टाइटल ट्रैक राब्ता के लिए भी गाना गया था। अरिजीत सिंह के साथ फिल्म जगह जासूस के लिए गया गया गाना उल्लू का पट्ठा काफी चर्चा में आया था। निकिता गांधी ने कई फिल्मों के लिए गाने गए हैं जिसमें 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स', 'जब हैरी मेट सेजल', 'केदारनाथ', 'लुका छुपी', 'सूर्यवंशी' और 'टाइगर 3' शामिल है।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...