Dhoom 4 में फिर एंट्री लेने जा रहे हैं John Abraham? YRF के जासूसी यूनिवर्स के बनेंगे अहम खलनायक

By रेनू तिवारी | Apr 29, 2023

क्या आपको अभी भी धूम में जॉन अब्राहम का शक्तिशाली अभिनय कौशल और बहुमुखी प्रतिभा याद है? खैर, हाल ही में शाहरुख खान स्टारर पठान में अपनी काया से प्रशंसकों को प्रभावित करने वाले अभिनेता के बारे में माना जा रहा है कि वह धूम फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे हैं।


धूम 4 में जॉन अब्राहम?

धूम में जॉन अब्राहम का सख्त लुक लोगों के दिमाग में छा गया था क्योंकि अभिनेता ने एक तेज अपराधी कबीर की भूमिका निभाई थी। अब कबीर भूमिका के साथ खुद को स्थापित करने के बाद, माना जाता है कि अभिनेता धूम 4 में फिर से भूमिका में लौट रहे हैं। अफवाहें अपने चरम पर हैं और यह अनुमान लगाया जा रहा है कि निर्माता अभिनेता के रूप में धूम फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित करना चाहते हैं। उद्योग के एक अंदरूनी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि पठान में जॉन के शानदार प्रदर्शन के बाद, अगर निर्माता धूम फ्रेंचाइजी का विस्तार करने का फैसला करते हैं, तो अभिनेता सबसे अच्छा विकल्प होगा। इस साल की शुरुआत में जॉन अब्राहम ने शाहरुख खान स्टारर पठान में अपने प्रदर्शन से सांचे को तोड़ा। मुख्य खलनायक के उनके गायन ने निश्चित रूप से लहरें पैदा कीं, और दर्शकों ने भी उनके प्रदर्शन को पसंद किया। इसलिए अगर यशराज फिल्म्स उन्हें फिर से एक नकारात्मक भूमिका में लेना चाहता है तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

 

इसे भी पढ़ें: बिना शादी के दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड Gabriella ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सुनाई खुशखबरी


इसके अलावा, अफवाहों के पीछे की सच्चाई पर प्रतिक्रिया करते हुए, सूत्र ने कहा, “इसमें किसी भी अन्य अफवाह की तुलना में अधिक सच्चाई हो सकती है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से YRF में रोजाना मीटिंग्स हो रही हैं और जॉन को कई मौकों पर इन मीटिंग्स में शामिल होते देखा गया है। अगर कुछ भी तय होता है, तो यह इनमें से किसी एक बैठक में होगा।”

 

इसे भी पढ़ें: पहली बार रॉयल अपीयरेंस करेंगी सोनम कपूर, किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक समारोह में प्रस्तुति देंगी


धूम 4 में अक्षय कुमार?

धूम 4 में लीड रोल के लिए शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक कई स्टार्स का नाम अलग-अलग न्यूज रिपोर्ट्स में आया था। यह बताया गया कि अक्षय कुमार मुख्य भूमिका के लिए लाइन में हैं, YRF ने एक बयान जारी किया और सभी संदेहों को दूर किया। बयान में कहा गया है, "खिलाड़ी का स्पर्श पाने के लिए धूम? आज के मिड-डे में छपा लेख बिल्कुल गलत और निराधार है। धूम हमारे लिए एक अत्यंत महत्वपूर्ण फ्रेंचाइजी है लेकिन वर्तमान में, हमारे पास धूम 4 के लिए कोई विचार या स्क्रिप्ट नहीं है। उक्त मिड-डे रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अक्षय कुमार को धूम की चौथी किस्त में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अंतिम रूप दिया गया है।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...