IND vs ENG: लगातार फ्लॉप होने के बाद फिर मिलेगा रजन पाटीदार को मौका? धर्मशाला में खेला जाएगा आखिरी टेस्ट

By Kusum | Mar 02, 2024

भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के तीन मैचों की 6 पारियों में रजत पाटीदार कुछ कमाल नहीं कर पाए हैं। ऐसे में धर्मशाला में होने वाले आखिरी टेस्ट में उनके बाहर होने की सुगबुगाहट होने लगी थी। लेकिन अब इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार रजत पाटीदार बाहर नहीं किया जाएगा और उनके प्लेइंग 11 में अपनी जगह बरकरार रखने की उम्मीद है। 


रजत पाटीदार ने अपने तीन टेस्ट मैचों में 32, 9, 5,0,17 और 0 का स्कोर बनाया है। इसके बाद रजत पाटीदार की आलोचना की गई। लेकिन, भारत के 3-1 की अजेय बढ़त हासिल करने के साथ, टीम प्रबंधन उन्हें अपनी प्रतिभा साबित करने का एक और मौका देना चाहता है। 


इंडियन एक्सप्रेस को बीसीसीआई के एक सूत्र ने खुलासा किया कि, टीम चाहता है कि पाटीदार को एक और मौका मिले क्योंकि उन्हें उनकी क्षमता पर विश्वास है। सीरीज पहले ही जीत लेने के बाद, वे पडिक्कल को डेब्यू देने के बजाय उसे एक और मौका देना पसंद करते हैं। 


रजत पाटीदार को विराट कोहली के रिप्लेसमेंट के रूप में बुलाया गया था। केएल राहुल के चोटिल होने के बाद उन्होंने दूसरे टेस्ट में डेब्यू किया था। दिलचस्प बात ये है कि अगर केएल राहुल अपनी क्वाड्रिसेप चोट से उबर गए होते और अंतिम टेस्ट के लिए उपलब्ध होते, तो पाटीदार को रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में मध्य प्रदेश के लिए खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया होता। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब रजत के पास एक और मौका है। 


अंतिम टेस्ट में राहुल की भागीदारी शुरू में उनकी फिटनेस पर निर्भर थी, लेकिन गुरुवार को उन्हें बाहर कर दिया गया। वह फिलहाल लंदन में अपनी चोट का इलाज करा रहे हैं और बोर्ड की मेडिकल टीम उन पर नजर बनाए हुए है। 


प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...