इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं Devdutt Padikkal

By Kusum | Feb 29, 2024

भारत और इंग्लैंड के बीच 7 मार्च से धर्मशाला में पांचवां और आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। इस सीरीज में भारतीय टीम अभी तक 4 खिलाड़ियों को डेब्यू करा चुकी है। वहीं अब कहा जा रहा है कि, देवदत्त पडिक्कल को आखिरी टेस्ट में डेब्यू का मौका दिया जाएगा। 


भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल अभी तक फिट नहीं हो सके हैं। राहुल हाल ही में अपनी चोट की जांच कराने के लिए लंदन गए थे। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार राहुल के मैच से पहले फिट हो पाने की संभावना नहीं है। धर्मशाला में मुकाबला 7 मार्च से शुरू होगा, जबकि भारतीय टीम यहां 3 मार्च को एकट्ठा होगी। 


बीसीसीआई के एक सूत्र ने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया कि, पडिक्कल धर्मशाला में डेब्यू करेंगे। राहुल के उपलब्ध होने की संभावना नहीं है और टीम प्रबंधन पडिक्कल पर नजर रखना चाहता है क्योंकि ये आईपीएल से पहले आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच है। 


रजत पाटीदार अपने डेब्यू के बाद से एक पारी को छोड़कर खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ने 6 पारियों में 10 की औसत से 32,9,5,0,17,0 रन बनाए हैं। पाटीदार के खराब प्रदर्शन के सामने आते ही पडिक्कल का डेब्यू लगभग तय माना जा रहा था। 


दूसरी ओर, देवदत्त पडिक्कल ने दिखाया है कि उनके पास रेड-बॉल क्रिकेट में रन बनाने की क्षमता है। उन्होंने रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक के लिए और फिर इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारत ए के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया। पिछले फर्स्ट क्लास मैचों में उनके नाम चार शतक हैं, जिसमें इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भी एक शतक शामिल है। 

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...