तुम नहीं तो कौन... राहुल द्रविड़ ने Shubman Gill को इस तरह किया मोटिवेट

By Kusum | Feb 26, 2024

सोमवार को भारतीय टीम ने इंग्लैंड को रांची टेस्ट में मात देकर इतिहास रच दिया है। टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल प्लेइंग 11 में नहीं थे, बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में युवाओं पर दांव लगाया गया था। ऐसे में रोहित शर्मा की युवा सेना ने अपना कमाल दिखाते हुए जीत के साथ सीरीज में भी 3-1 से अजेय बढ़त बनाई। इसी कड़ी में शुबमन गिल ने एक पोस्ट शेयर की जिसका कैप्शन दिखाता है कि उनके करियर पर हेड कोच राहुल द्रविड़ की कितनी छाप है। 


गिल जब अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे, उस समय राहुल द्रविड़ अंडर-19 टीम के हेड कोच थे। गिल को यहां तक पहुंचाने में द्रविड़ की गाइडेंस का  बड़ा हाथ रहा है। गिल खुद भी इस बात में मानने से पीछे नहीं हटते हैं। रांची टेस्ट में जुझारू नॉटआउट 52 रनों की पारी खेलने वाले गिल ने इंस्टाग्राम पर इस मैच की दो तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा, 'अगर तुम नहीं तो कौन? अगर अभी नहीं तो कब? राहुल द्रविड़'


गिल का कैप्शन दिखाता है कि राहुल द्रविड़ की इस बात का उन पर कितना गहरा असर पड़ा है। रांची में दबाव की स्थिति में गिल ने 52 रनों की नॉटआउट पारी खेली। और विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल का बखूबी साथ दिया और भारत को जीत दिलाई।

 

 

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...