Ajit Pawar अगर हमारी पार्टी में शामिल होते हैं, तो मुझे खुशी होगी : आठवले

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 13, 2023

पुणे। केन्द्रीय मंत्री व रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के प्रमुख रामदास आठवले ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजित पवार उनकी पार्टी में शामिल होते हैं तो उन्हें खुशी होगी। आठवले ने यह भी कहा कि अगर उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद पर आसीन होने का अवसर मिलता है, तो वह पवार को यह मौका देंगे। आरपीआई (ए) प्रमुख ने यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अजित पवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होंगे। पिछले शुक्रवार को कुछ राजनीतिक हलकों में पवार के अगले कदम को लेकर अटकलें शुरू हो गयी थीं क्योंकि उनके कुछ कार्यक्रम रद्द हो गए थे और उनसे फोन पर संपर्क नहीं हो पा रहा था।

इसे भी पढ़ें: Chhattisgarh: बस्तर में प्रियंका गांधी ने भूपेश बघेल सरकार की तारीफ की, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

हालांकि, राकांपा नेता पवार ने शनिवार को कहा कि उन्होंने शुक्रवार के अपने कार्यक्रम इसलिए रद्द किए थे क्योंकि वह महाराष्ट्र की लंबी यात्राओं के बाद अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मीडिया को ऐसे मुद्दों पर अटकलें नहीं लगानी चाहिए क्योंकि इससे भ्रम पैदा होता है। पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में आठवले ने कहा, “अजित पवार (राकांपा अध्यक्ष) शरद पवार के भतीजे हैं, उन्होंने अजित पवार को कई विभाग और पद दे रखे हैं। मुझे लगता है कि वह (अजित पवार) अस्वस्थ थे और यही कारण है कि उनसे संपर्क नहीं हो सका।” आठवले ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अजित पवार भाजपा में शामिल होंगे। आठवले ने कहा, “अगर अजित पवार हमारी पार्टी में शामिल होते हैं तो मुझे खुशी होगी। अगर हमें मुख्यमंत्री पद के लिए मौका मिलता है, तो हम उन्हें यह अवसर देंगे।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी