Pune में फिर से Hit-And-Run Case, नशे में धुत ऑडी ड्राइवर की टक्कर से डिलीवरी बॉय की मौत

By रेनू तिवारी | Oct 11, 2024

शहर में रोड रेज के एक और मामले में, पुणे पुलिस ने शुक्रवार (11 अक्टूबर) को एक फूड डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की मौत की पुष्टि की, जिसे मुंधवा इलाके में रात करीब 2 बजे एक लग्जरी कार ने टक्कर मार दी थी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद ड्राइवर मौके से भाग गया, लेकिन बाद में उसे हडपसर इलाके में उसके घर से हिरासत में ले लिया गया। शुक्रवार आधी रात को पुणे के एक पॉश इलाके में ऑडी कार की चपेट में आने से फूड डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की मौत हो गई। कथित तौर पर नशे में धुत ड्राइवर ने एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी और पीड़ित की मोटरसाइकिल को टक्कर मारने से पहले तीन लोगों को घायल कर दिया। पुणे पुलिस के मुताबिक, यह घटना पुणे के कोरेगांव इलाके में रात करीब 1 बजे हुई। 


मृतक की पहचान रऊफ शेख के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान 34 वर्षीय आयुष तायल के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बारे में घटना के विवरण के बारे में बात करते हुए, पुणे पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान रऊफ शेख के रूप में हुई है और वह आरोपी (आयुष तायल) की कार की चपेट में आने वाला दूसरा व्यक्ति था। पुलिस ने बताया कि शेख की बाइक को बुरी तरह से टक्कर मारने से पहले आरोपी ने एक अन्य दोपहिया वाहन को टक्कर मारी, जिससे तीन लोग घायल हो गए।

 

इसे भी पढ़ें: दशहरा के दिन नीलकंठ पक्षी को देखना क्यों माना जाता है शुभ, जानें इसके पीछे की मान्यता


पुणे शहर की पुलिस ने बताया, रात करीब 1.35 बजे आरोपी ने पहले एक दोपहिया वाहन को टक्कर मारी, जिससे तीन लोग घायल हो गए। इसके बाद उसने मृतक रऊफ शेख की बाइक को भी टक्कर मारी। कार ने उसे पीछे से टक्कर मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।" वहीं, घटना के बाद आरोपी 34 वर्षीय आयुष तायल घटनास्थल से भाग गया। पुलिस ने बताया कि बाद में उसे हडपसर स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया, सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद उसकी कार की पहचान हो गई और बाद में उसे हडपसर इलाके में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। 

 

इसे भी पढ़ें: बिहार में हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकालने जा रहे गिरिराज सिंह, हिंदुओं से एकजुट रहने की अपील की, कहा- बंटोगे तो कटोगे


जांच जारी है

गौरतलब है कि आरोपियों के खिलाफ मुंधवा पुलिस स्टेशन में बीएनएस धारा 105, 281, 125 (ए), 132, 119, 177 और 184 के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना की आगे की जांच जारी है।



प्रमुख खबरें

Taliban ने मांगी BRICS की सदस्यता, रूस-भारत हैरान, रो पड़ेगा पाकिस्तान

लाओस में पीएम मोदी से मुलाकात का ट्रूडो ने किया जिक्र, क्यों कहा- हमें अभी और काम करने की जरूरत

दिल्ली में CM हाउस पर सियासत का हुआ अंत! आतिशी को आवंटित किया गया बंगला, PWD ने सौंपी चाबी

Karnataka Covid scam: कर्नाटक में अब बीजेपी पर जांच की आंच, रिपोर्ट में कई खुलासे