फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिये नई पेशकश की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 18, 2017

ऑनलाइन खुदरा बिक्री प्लेटफार्म उपलब्ध कराने वाली प्रमुख कंपनी फ्लिपकार्ट ने समझा जाता है कि स्नैपडील का अधिग्रहण करने के लिये 90 से 95 करोड़ डालर की नई पेशकश की है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। बेंगलरू स्थित इस कंपनी ने स्नैपडील के ऑनलाइन मार्किट प्लेस और यूनिकॉमर्स को खरीदने के लिये यह राशि देने की पेशकश की है। इस समूचे घटनाक्रम से जुड़े दो लोगों ने यह बात कही है। स्नैपडील ने वर्ष 2015 में यूनिकॉमर्स का अधिग्रहण किया था। यूनिकॉमर्स एक ई-वाणिज्य प्रबंधन साफ्टवेयर और पूर्ण समाधान उपलब्ध कराने वाली कंपनी है।

सूत्रों ने अपनी पहचान जाहिर करने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि सौदे को लेकर बातचीत अभी चल रही है और इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है। एक सूत्र ने बताया कि स्नैपडील के निदेशक मंडल की अब इस ताजा अधिग्रहण पेशकश पर विचार विमर्श के लिये बैठक होगी। उम्मीद की जाती है कि इस ताजा पेशकश को स्वीकार कर लिया जायेगा। सूत्र ने कहा कि इसमें नकद और संपत्तियों को लेकर थोड़ा बहुत फेरबदल हो सकता है।

 

स्नैपडील के निदेशक मंडल ने इससे पहले फ्लिपकार्ट के अधिग्रहण के लिये 80 से 85 करोड़ डालर की अधिग्रहण पेशकश की थी। बहरहाल, अब यदि स्नैपडील का निदेशक मंडल नई पेशकश को स्वीकार कर लेता है तो उसके बाद दोनों पक्ष बिक्री और खरीद समझौते पर बातचीत कर सकते हैं। बहरहाल, इसमें अभी कुछ सप्ताह का समय लग सकता है। फ्लिपकार्ट और स्नैपडील ने उन्हें इस संबंध में ई-मेल पर भेजे गये सवालों का कोई जवाब नहीं दिया।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...