Flipkart, Amazon की सालाना त्योहारी सेल 26 सितंबर से शुरू होगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 17, 2024

दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेजन 26 सितंबर से अपने सालाना त्योहारी बिक्री महोत्सव की शुरुआत करने जा रही हैं। दोनों कंपनियों ने सोमवार को अलग-अलग बयान में यह जानकारी दी। फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया 26 सितंबर को अपने भुगतान वाले ग्राहकों के लिए वार्षिक त्योहारी सेल शुरू कर देंगे। बाद में इस सेल को सभी ग्राहकों के लिए खोल दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट ने बयान में कहा, ‘‘त्योहारी सेल ‘बिग बिलियन डेज 2024’ 27 सितंबर से हर ग्राहक के लिए लाइव हो जाएगी। हालांकि, वीआईपी और फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहकों को 24 घंटे पहले ही इस सेल तक पहुंच मिलने लगेगी।’’ 


वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने कहा कि वह इस त्योहारी सेल के दौरान देशभर में अपनी आपूर्ति शृंखला में सीधे एक लाख से अधिक नई नौकरियां पैदा कर रही है। अमेजन इंडिया भी अपनी सालाना त्योहारी सेल ‘अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ लेकर आ गई है। 

इसे भी पढ़ें: वाहन उद्योग ग्राहक, बिक्री के बाद की सेवाओं पर ध्यान देः केंद्रीय मंत्री, Nitin Gadkari

कंपनी ने कहा कि यह सेल 27 सितंबर से शुरू होगी जिसमें प्राइम सदस्यों के लिए 24 घंटे पहले पहुंच मिलेगी। अमेजन ने कहा कि उसके 14 लाख से अधिक विक्रेता ग्राहकों के लिए करोड़ों उत्पादों की पेशकश लेकर आ रहे हैं। फ्लिपकार्ट के फैशन एवं लाइफस्टाइल मंच मिन्त्रा की सालाना सेल 25 सितंबर से शुरू होगी। मिन्त्रा ने कहा कि उसके लॉयल्टी कार्यक्रम के सदस्यों को 24 घंटे पहले ही पहुंच मिल जाएगी।

प्रमुख खबरें

क्वाड पहले से कहीं अधिक रणनीतिक रूप से एकजुट और प्रासंगिक हुआ है: अमेरिका

भाजपा को राहुल गांधी के खिलाफ अपने नेताओं की टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए: सचिन पायलट

कांग्रेस की गारंटी ‘झूठ का पुलिंदा’, हिमाचल प्रदेश के लोगों को वादों के हश्र की जानकारी: सैनी

अमेरिका : ट्रंप की रैली के निकट कार में विस्फोटक मिलने की फर्जी खबरें फैलीं