Mrunal Thakur को इंस्टाग्राम पर फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब, पोस्ट हो गई वायरल

By रेनू तिवारी | Feb 28, 2023

मृणाल ठाकुर ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत 2018 में की थी। 5 साल के अंदर ही एक्ट्रेस ने वर्क फ्रंट पर काफी कुछ हासिल कर लिया है। मृणाल की अच्छी फैन फॉलोइंग है और इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 8M फॉलोअर्स भी हैं। हाल ही में उनके एक फैन ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर शादी का प्रपोजल दिया था। मृणाल ने आईजी पर स्लो-मोशन में अपना मनमोहक वीडियो शेयर की। वीडियो में एक्ट्रेस को तरह-तरह के पोज देते हुए अपने बालों को ब्रश करते हुए देखा जा सकता है। उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "फील्ट क्यूट बाद में डिलीट हो सकता है।"


फैन ने दिया मृणाल ठाकुर को शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

बहुत सी हस्तियों ने अभिनेत्री से अनुरोध किया कि वह अपना पोस्ट न हटाएं क्योंकि यह वास्तव में प्यारा था। बता दें कि एक फैन ने तो मृणाल ठाकुर के सामने शादी का प्रस्ताव तक रख दिया था। लेकिन एक्ट्रेस के जवाब ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। फैन ने लिखा- "मेरी तरफ से रिश्ता पक्का।" इस पर जर्सी एक्ट्रेस ने कहा, "मेरी तरफ से ना है।"

 

 

काम के मोर्चे पर मृणाल 

काम के मोर्चे पर, मृणाल ठाकुर को हाल ही में सेल्फी के लिए अक्षय कुमार के साथ एक विशेष डांस नंबर, कुड़िये नी तेरी वाइब में देखा गया था। राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी थीं। यह 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।


इससे पहले एक्ट्रेस दुलकर सलमान के साथ सीता रामम में नजर आई थीं। इसके बाद, मृणाल की रिलीज के लिए ईशान खट्टर के साथ पिप्पा है। उसके पास आदित्य रॉय कपूर के साथ एक क्राइम थ्रिलर गुमराह भी है। यह तमिल हिट एक्शन-थ्रिलर फिल्म थाडम की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...