Bollywood Movies Releasing In August 2023 | गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 सहित ये फिल्में अगस्त में होने वाली है रिलीज

By रेनू तिवारी | Aug 01, 2023

मुंबई: जुलाई का अंत धमाकेदार रहा क्योंकि करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने अपने पहले सप्ताहांत में अच्छा प्रदर्शन किया। अब अगस्त शुरू हो चुका है और जहां पहले इस महीने कुछ ही फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थीं, वहीं अब इस लिस्ट में कुछ और फिल्में भी जुड़ गई हैं। इसलिए दर्शकों को इस महीने सिनेमाघरों में बहुत मनोरंजक समय मिलने वाला है। देखिए अगस्त में रिलीज होने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट...

 

इसे भी पढ़ें: अचानक से Kartik Aaryan ने कटवाए अपने बाल, आखिर क्या है वजह? एक्टर की तस्वीर देखकर लोग कर रहे हैं ये कमेंट


ग़दर 2

22 साल बाद गदर 2 में तारा और सकीना के रूप में सनी देओल और अमीषा पटेल बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों ने रिलीज से पहले अच्छी कमाई की है, इसलिए उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करेगी।


ओएमजी 2

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 को आखिरकार 31 जुलाई को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने मंजूरी दे दी है। आगामी फिल्म को 27 कट्स के साथ सेंसर बोर्ड से 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म के निर्माता अजीत अंधारे ने मंगलवार को अपने एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर पुष्टि की कि ओएमजी 2 को बिना किसी 'बड़े कट्स' के मंजूरी दे दी गई है और यह अपनी निर्धारित रिलीज तिथि यानी 11 अगस्त को रिलीज होगी।

 

इसे भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani ने चार दिन में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया


अकेली

नुसरत भरुचा 18 अगस्त 2023 को अपनी फिल्म 'अकेली' के साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के टीज़र ने सभी का ध्यान खींचा है और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या नुसरत दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल हो पाएंगी या नहीं।


घूमर

अभिषेक बच्चन पांच साल बाद फिल्म घूमर के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में सैयामी खेर भी हैं और हाल ही में फिल्म का पहला लुक जारी किया गया, जिसने सभी को हैरान कर दिया।


ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें एक हिट की जरूरत है और उम्मीद है कि ड्रीम गर्ल 2 के साथ वह वापसी करेंगे। फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है और फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है।


आप किस अगस्त रिलीज़ के लिए उत्साहित हैं?  टेलीविजन, भारतीय फिल्मों और ओटीटी की दुनिया से अधिक समाचार और अपडेट के लिए, प्रभासाक्षी पर बने रहें।

प्रमुख खबरें

दिल्ली में वायु गुणवत्ता लगातार ‘खराब’

रोडवे सॉल्यूशंस इंडिया इंफ्रा को महाराष्ट्र में 4,700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का मिला ठेका

Salman Khan Threat| 5 करोड़ रुपये दो या बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र होगा : फिर मिली सलमान को धमकी

Delhi Air Pollution| प्रदूषण बढ़ने पर AAP पर भड़के मनोज तिवारी और शहजाद पूनावाला, कही ये बात