सनकी एक्स बॉयफ्रेंड ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को पेट में मारा चाकू, किडनैप करके कार से अस्पताल ले गया

By रेनू तिवारी | Aug 28, 2023

कर्नाटक के रामनगर में सोमवार को एक 17 वर्षीय लड़की को उसके पूर्व प्रेमी ने कथित तौर पर चाकू मार दिया, अपहरण कर लिया और फिर अस्पताल ले गया।पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने कथित तौर पर लड़की को चाकू मारा और फिर उसके कॉलेज के सामने से अपनी कार में उसका अपहरण कर लिया। जब उसने देखा कि कार में उसका बहुत खून बह रहा है, तो वह उसे अस्पताल ले गया। फिलहाल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: Hema Malini Bollywood Comeback | फिल्म में वापसी करने को तैयार है हेमा मालिनी, निर्माता और निर्देशकों के सामने रखी अपनी ये शर्त


सत्रह वर्षीय संजना अपने सहपाठियों के साथ सुबह करीब 9:15 बजे अपने कॉलेज पहुंची। जैसे ही वह कॉलेज के प्रवेश द्वार के पास पहुंची, इनोवा कार चला रहे आरोपी चेतन ने कथित तौर पर उसे टक्कर मार दी और फिर उस पर चाकू से वार कर दिया।


पुलिस के अनुसार, उसने घायल संजना को कार में खींच लिया और उसका अपहरण कर लिया। बाद में, वह उसे अस्पताल ले गया। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में लड़की को आरोपियों की इनोवा कार से बाहर ले जाते हुए दिखाया गया है। दर्शकों और राहगीरों ने पथराव कर कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार तेजी से निकल गई।

 

इसे भी पढ़ें: Jawan vs Pathaan | शाहरुख खान को लेकर पूरी दुनिया में दीवानगी, अपनी ही फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार


सूत्रों के मुताबिक, संजना और चेतन 2020 से रिलेशनशिप में थे। हालांकि, संजना की चाची ने उनके रिश्ते को अस्वीकार कर दिया, जिससे दोनों परिवारों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद, संजना चेतन से बचने लगी, जिससे वह परेशान हो गया। चेतन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।


प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...