दिल्ली रेस्टोरेंट का 'छोले भटूरे खाओ, वजन घटाओ' हेल्थ हैक वायरल, पोस्टर देखकर लोग हुए लोटपोट

By दिव्यांशी भदौरिया | May 28, 2024

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ अजब-गजब वायरल होता रहता है। जिसे देखकर काफी हंसी भी आती है। ऐसा ही एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, दिल्ली के एक रेस्टोरेंट के अंदर का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर लोगों की प्रतिक्रियाओं की लहर दौड़ गई है। पोस्टर एक बोल्ड हेल्थ हैक प्रदर्शित करता है। पोस्टर में लिखा है कि, "छोले भटूरे खाओ, वजन घटाओ, बीमारियों से छुटकारा पाओ।"

वायरल हो रहा है पोस्टर

यह वायरल हेल्थ हैक, जिसे दिल्ली में गोपाल जी नामक रेस्टोरेंट की दीवार पर लगाया गया है, एक्स पर @psychedelhic हैंडल द्वारा कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “केवल दिल्ली में ही आप इसकी उम्मीद कर सकते हैं। छोले भटूरे खायें, वजन कम करें, बीमारिया कम करें।” एक्स यूजर ने छोले भटूरे की एक शानदार प्लेट और गोपाल जी रेस्तरां के बाहर भीड़ की एक तस्वीर भी साझा की। रेस्तरां के बाहर लगे बैनर में दावा किया गया है कि इसकी कोई शाखा नहीं है।

यह पोस्ट एक्स पर 26 मई को शेयर किया गया है

पोस्टर को 26 मई को एक्स पर साझा किया गया था। तब से इसे 44,500 से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है। कई लोग अपने विचार साझा करने के लिए पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में भी गए।

यहां देखें कि लोगों ने इन पोस्ट पर कैसी प्रतिक्रिया दी

एक व्यक्ति ने पोस्ट किया, "यह हास्यास्पद और अपमानजनक है।" एक अन्य ने कहा, “मैं इस जगह पर तब से खाना खा रहा हूं जब मैं छठी कक्षा में था। हमारा समय एक प्लेट 7 रु. की आती थी, और अब 120 की हो चुकी है! लेकिन, सबसे अच्छे छोले भटूरे हैं! [तब, एक प्लेट की कीमत 7 रुपये थी, और अब 120 रुपये है! लेकिन उनके पास अभी भी सबसे अच्छे छोले भटूरे हैं!]”



प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...