दिल्ली भाजपा महामंत्री विष्णु मित्तल एवं कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर के आगे अड़ कर सुंदर नगर में डयूसिब एवं दिल्ली नगर निगम द्वारा झुग्गियों को तोड़ने से रोका

By प्रेस विज्ञप्ति | Sep 25, 2024

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के महामंत्री विष्णु मित्तल के नेतृत्व में आज नवीन शाहदरा जिलाध्यक्ष मनोज त्यागी एवं झुग्गी प्रकोष्ठ संयोजक सुशील चौहान और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय निवासियों के साथ मिलकर पूर्वी दिल्ली की सुंदर नगरी में झुग्गियां तोड़ने के लिए आये दिल्ली सरकार के डयूसिब एवं दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों का विरोध कर उन्हे झुग्गी बस्ती तोड़ने से रोका।


दिल्ली भाजपा के महामंत्री विष्णु मित्तल के नेतृत्व में कार्यकर्ता दिल्ली सरकार के बुलडोज़र के सामने डट गये और उनको हिलने नही दिया और झुग्गी क्लस्टर को तोड़ने की कार्यवाही को ना सिर्फ रोका बल्कि न्यायालय से झुग्गी तोड़ने का आदेश लाने में सहयोग भी किया।


दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि खेदपूर्ण है की अरविंद केजरीवाल ने जिस सुंदर नगरी से दिल्ली में अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू की थी आज उसी सुंदर नगरी पर उनकी सरकार बुलडोज़र चलवा रही है। केजरीवाल ने पहले अपने राजनीतिक गुरू को, अपने प्रारंभिक साथियों को धोखा दिया और आज पहली राजनीतिक भूमी देने वाली सुंदर नगरी को भी धोखा दिया है।

प्रमुख खबरें

Saree For Office: ऑफिस में रश्मिका मंदाना जैसी साड़ी पहनकर दिखाएं अपनी खूबसूरती, हर कोई करेगा तारीफ

Madhya Pradesh Travel: मध्य प्रदेश की इन शानदार जगह को मानसून में जरूर करें एक्सप्लोर, देखने को मिलेंगे व्हाइट टाइगर

Jammu Kashmir Election: श्री माता वैष्णो देवी में 79%, पुंछ में 73% वोटिंग, जानें दूसरे चरण में कहां कितना रहा मतदान प्रतिशत

महबूबा मुफ्ती के रोड शो के दौरान बिजली के खंभे में लगी आग, बदला गया रास्ता