Snooping case: सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर AAP मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और मनोज तिवारी को हिरासत में लिया गया

By अभिनय आकाश | Feb 23, 2023

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के सदस्य जासूसी मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) मुख्यालय के बाहर भारी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, सांसद प्रवेश वर्मा, मनोज तिवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल भारी सुरक्षा के बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान वीरेंद्र सचदेवा और मनोज तिवारी को हिरासत में लिया गया।

इसे भी पढ़ें: Pawan Khera की दिल्ली की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाएगी पुलिस

भाजपा कार्यकर्ताओं को आप मुख्यालय पहुंचने से रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। डीडीयू मार्ग पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जहां कार्यालय स्थित है, जहां बैरिकेड्स की दो लाइनें हैं। भाजपा के प्रदर्शनकारी इस बात पर अड़े हैं कि वे मार्च करेंगे और आप मुख्यालय तक पहुंचने की कोशिश करेंगे।

इसे भी पढ़ें: Pawan Khera को दिल्ली में विमान से उतारा, कांग्रेस ने लगाया हिरासत में लेने का आरोप, धरने पर बैठे कांग्रेसी नेता

केंद्र द्वारा सीबीआई को अभियोजन की मंजूरी देकर सिसोदिया के खिलाफ एक नया मामला दर्ज करने का रास्ता साफ होने के बाद भाजपा की प्रतिक्रिया आई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बुधवार को दिल्ली के उपराज्यपाल कार्यालय को बताया कि उसने सिसोदिया पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम, 1988 की धारा 17 के तहत मुकदमा चलाने की मंजूरी दे दी है। आप ने सिसोदिया के खिलाफ आरोपों को "पूरी तरह से फर्जी" बताया है। 

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...