Renukaswamy Murder Case | अभिनेता Darshan Thoogudeepa ने हत्या के बाद शव को छिपाया, फिर पत्नी के घर जाकर किया महायज्ञ! जानें क्यों?

By रेनू तिवारी | Jun 20, 2024

रेणुकास्वामी हत्याकांड में नए विवरण सामने आए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया कि अभिनेता दर्शन 9 जून की सुबह रेणुकास्वामी के शव को ठिकाने लगाने के बाद होस्केरेहल्ली में अपनी पत्नी विजयलक्ष्मी के घर गए थे। टाइम्स ऑफ इंडिया ने आगे बताया कि अभिनेता ने मैसूर जाने से पहले विजयलक्ष्मी के फ्लैट पर पूजा की थी। उन्हें 11 जून को मैसूर से गिरफ्तार किया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: NSA अजीत डोभाल से डायरेक्ट कनेक्शन, PMO की राष्ट्रीय सलाहकार बनकर शातिर Kashmira Pawar ने बिजनेसमैन को लगाई चपट, महिला ने कैसे खेला खेल


रिपोर्ट के अनुसार, विजयलक्ष्मी को अन्नपूर्णेश्वरी नगर पुलिस स्टेशन बुलाया गया और उन्होंने बयान दिया। उनसे कथित तौर पर पांच घंटे तक पूछताछ की गई और पुलिस ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें अपहरण और हत्या के बारे में कोई जानकारी है। उनसे हत्या के बाद दर्शन के घर जाने और उनके घर से बरामद किए गए उनके जूतों के बारे में भी पूछा गया।

 

कथित तौर पर, दर्शन के कॉस्ट्यूम असिस्टेंट, जिसकी पहचान अट्टीगुप्पे के राजू के रूप में हुई, ने घटना के बाद उन्हें अभिनेता के कुछ सामान दिए, जिनमें कपड़े और जूते शामिल थे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगर उसे "साक्ष्य छिपाने के लिए नहीं पकड़ा गया तो उसे मामले में गवाह बनाया जा सकता है"।


यह आरोप लगाया गया है कि अभिनेता दर्शन ने अपनी दोस्त और सह-कलाकार पवित्रा गौड़ा के साथ मिलकर रेणुकास्वामी की हत्या की योजना बनाई और उसे अंजाम दिया। वह पवित्रा को अश्लील संदेश भेजने के लिए रेणुकास्वामी को दंडित करना चाहता था।

 

इसे भी पढ़ें: सरकार ने मलावी, जिम्बाब्वे को 2,000 टन गैर-बासमती सफेद चावल के निर्यात की अनुमति दी


8 जून को, रेणुकास्वामी को कथित तौर पर अभिनेता के एक प्रशंसक राघवेंद्र ने अगवा कर लिया और चित्रदुर्ग से बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके में एक शेड में ले आया। उसके बाद उसे पीटा गया और प्रताड़ित किया गया। उसकी मौत के बाद, उसके शव को कामाक्षीपाल्या में एक नहर में फेंक दिया गया। रिपोर्ट्स बताती हैं कि रेणुकास्वामी चित्रदुर्ग में एक फार्मेसी स्टोर में काम करता था।


कर्नाटक सरकार की प्रतिक्रिया कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने 19 जून को कहा कि मामले में दर्शन को बचाने के लिए उन पर किसी मंत्री या विधायक का दबाव नहीं है। “एक अफवाह चल रही है कि मुझ पर दबाव था, जो सच नहीं है। कोई दबाव नहीं है।

 

सिद्धारमैया ने संवाददाताओं से कहा, "न तो किसी मंत्री ने और न ही किसी विधायक ने (दर्शन का पक्ष लेने के लिए) ऐसा कहा है। ये सभी बातें सच्चाई से कोसों दूर हैं।" मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें इस मामले में मुकदमे के लिए सरकार द्वारा नियुक्त विशेष लोक अभियोजक को बदलने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।


प्रमुख खबरें

Puja Path Tips: मंदिर में दर्शन करने के बाद कहीं आप भी तो नहीं बजाते घंटी, जानिए क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र

UNGA में नेतन्याहू के हाथों में दिखा 2 मैप, डिकोड करने में लगी दुनिया, क्या फिलिस्तीन का नामो-निशान नहीं रहेगा?

गिरिराज सिंह को पाकिस्तान के नंबर से मिली धमकी, सांसद प्रतिनिधि को आया कॉल, केंद्रीय मंत्री बोले- मैं डरने वाला नहीं

Yes Milord: गुजरात सरकार पर कमेंट हटाने से SC का इनकार, घरेलू हिंसा एक्ट पर ऐतिहासिक फैसला, जानें कोर्ट में इस हफ्ते क्या हुआ?