गिरिराज सिंह को पाकिस्तान के नंबर से मिली धमकी, सांसद प्रतिनिधि को आया कॉल, केंद्रीय मंत्री बोले- मैं डरने वाला नहीं

By अंकित सिंह | Sep 28, 2024

अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को पाकिस्तान-पंजीकृत नंबर से धमकी भरा कॉल आया। वास्तव में यह कॉल उनके प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर के पास आया था। पाकिस्तान के नंबर से ये वॉट्सऐप कॉल आया था जिसमें गिरिराज सिंह और अमरेंद्र कुमार अमर को अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। अमर ने बताया कि सुबह 11.28 बजे व्हाट्सएप के जरिए कॉल आई। कॉल के दौरान, कॉल करने वाले ने सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और धमकियां दीं।

 

इसे भी पढ़ें: ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है, Jammu-Kashmir में बोले PM, आतंक के आकाओं को पाताल में भी खोज निकालेगा मोदी


अमर, जो भाजपा की खगड़िया जिला इकाई का प्रबंधन भी करते हैं, ने तुरंत स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अधिकारियों ने पुष्टि की कि शिकायत दर्ज होने के तुरंत बाद एक पुलिस टीम ने अमर के आवास का दौरा किया। अधिकारियों ने यह भी नोट किया कि कॉल करने वाले ने एक अनिर्दिष्ट व्यक्ति की गिरफ्तारी का संदर्भ दिया। पुलिस ने आपराधिक धमकी का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। 

 

इसे भी पढ़ें: Bihar: स्मार्ट बिजली मीटर को तेजस्वी ने बताया चीटर, 1 अक्टूबर से आंदोलन का किया ऐलान, भाजपा का पलटवार


वहीं, पूरे मामले पर गिरिराज सिंह का भी बयान सामने आया है। गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे यह मेरे मोबाइल पर प्राप्त नहीं हुआ। इसे बेगुसराय से हमारे पार्टी नेता अमरेंद्र ने प्राप्त किया। भाजपा नेता ने आगे बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी है और वे इसकी जांच कर रहे हैं। लेकिन हम किसी भी धमकी से डरने वाले नहीं हैं। हम सनातन के लिए काम कर रहे हैं और करते रहेंगे।

प्रमुख खबरें

AITA ने नये पदाधिकारियों का चुनाव किया, अदालत के निर्देश पर परिणाम रोका गया

लघु वित्त बैंक जोखिम कम करने के लिए सतर्क, सक्रिय रहें: डिप्टी गवर्नर Swaminathan

मध्य प्रदेश सरकार को उद्योग सम्मेलन में 23,000 करोड़ रुपये के निवेश प्रस्ताव मिले : Mohan Yadav

सीमापार बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के विकास में तेजी लाएंगे India और Bhutan