Dalljiet Kaur ने पति Nikhil Patel को समर्पित टैटू को फिर से डिज़ाइन करने का संकल्प लिया, कहा- 'वफ़ादारी जैसी कोई चीज़ नहीं थी'

By रेनू तिवारी | Aug 07, 2024

दलजीत कौर अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ने का फ़ैसला कर रही हैं और वफ़ादारी का एक और मौक़ा नहीं लेने जा रही हैं। कुछ दिन पहले, उन्होंने अलग हुए पति निखिल पटेल के ख़िलाफ़ क्रूरता और आपराधिक विश्वासघात के आरोप में एफ़आईआर दर्ज कराई थी। अब, एक नए पोस्ट में, दलजीत ने अपने और निखिल पटेल के मिलते-जुलते टैटू का एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि उनके लिए इसका क्या मतलब है। उन्होंने आगे कहा कि अब वह उस टैटू को फिर से डिज़ाइन करेंगी। दलजीत की पोस्ट बुधवार को दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने और अलग हुए पति के मिलते-जुलते 'टेक 2' टैटू को दिखाया।

 

इसे भी पढ़ें: 6 साल बाद दोबारा रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म

 

इस टैटू के महत्व को समझाते हुए, उन्होंने कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा, जिसकी शुरुआत इस तरह हुई: "टेक 2। एक टैटू जो फिर से प्यार में पड़ने की ताकत का प्रतिनिधित्व करता है। फिर से भरोसा करने की ताकत। देश छोड़ने की ताकत और प्यार के लिए सबकुछ समेटना और परिवार पाने की उम्मीद, जिसके लिए मैं और जेडन बहुत तरसते थे। नौ साल बाद मैंने यह कदम उठाया क्योंकि मैं एक सपने में थी वो मुझे परिवार बनाने के सपने दिखा रहा था और मैं उस पर विश्वास कर रही थी।  

 

इसे भी पढ़ें: Vinesh Phogat की ऐतिहासिक ओलंपिक जीत के बाद, नेटिज़न्स ने आमिर खान से Dangal 2 बनाने की मांग की

 

उन्होंने आगे कहा, “दूसरा मौका मैंने खुद को दिया, किसी को अपना पति कहने का। मेरे बेटे को यह महसूस कराने के लिए कि पिता होने का क्या एहसास होता है। अब मुझे पता है कि विश्वास और वफ़ादारी, प्यार और सम्मान, एकजुटता और प्रतिबद्धता जैसी कोई चीज़ नहीं है। यह सब शुरू से ही संख्याओं के बारे में था और वफ़ादारी कभी भी टेबल पर नहीं थी। संख्याएँ अधिक होनी चाहिए, इसलिए स्विच जल्दी हुआ! अब मुझे पता है, जब मुझे कहा जा रहा था कि “हम इसे ठीक कर देंगे” तो पहले से ही एक प्रतिस्थापन भी ठीक किया जा रहा था..”


डेलजीत ने जोर देकर कहा कि वह टैटू को फिर से डिज़ाइन करने में मदद करने के लिए विचारों के लिए खुली हैं, और निष्कर्ष निकाला, “उन सभी के लिए जो मेरे टैटू को फिर से डिज़ाइन करने पर जोर दे रहे हैं। हाँ मैं इसे करने जा रही हूँ। अच्छे विचारों के साथ आओ, हम कुछ मजेदार और रचनात्मक कर सकते हैं ताकि उपचार अंततः शुरू हो सके। कुछ मजेदार विचारों की प्रतीक्षा रहेगी।”


अधिक जानकारी

निखिल को हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड सफीना नज़र के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दलजीत ने एक पोस्ट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे जिसमें निखिल अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ नज़र आ रहे थे और उन्होंने लिखा था, “कोई शब्द नहीं…बस आंसू जो रुकने वाले नहीं…”


दलजीत और निखिल ने 10 मार्च, 2023 को करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की। वह केन्या चली गईं लेकिन जनवरी 2024 में अपने बेटे जेडन के साथ मुंबई लौट आईं। अलग हुए इस जोड़े के तलाक की अटकलें फरवरी 2024 में शुरू हुईं, जब दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट डिलीट कर दिए।

 

प्रमुख खबरें

बिहार : स्वास्थ्य विभाग का अधिकारी नशे की हालत में गिरफ्तार

दिल्ली: तेज रफ्तार कार के रेलिंग से टकराने की दुर्घटना में छात्र की मौत, चार अन्य लोग घायल

जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान लोगों के लोकतंत्र में मजबूत विश्वास को दर्शाता है: शाह

हुड्डा ने भाजपा के घोषणापत्र पर कहा, ‘2014 और 2019 के वादे अभी तक पूरे नहीं किए गए’