CSKvsGT| मैच का टॉस जीतने के बाद फैसला भूले Shubman Gill, चेहरे पर आ गई मुस्कान

By रितिका कमठान | Mar 27, 2024

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 26 मार्च को मुकाबला खेला गया। इस मैच को ऋतुराज के नेतृत्व में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत हासिल की। इस मैच में गुजरात टाइटंस की कप्तानी शुबमन गिल कर रहे थे। 

शुबमन गिल को कप्तानी का सिर्फ एक मैच का ही अनुभव है। ऐसे में अगर वह कप्तानी के संबंध में गलतियां करें तो ये कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब शुबमन गिल टॉस करने के दौरान ब्रेन फीड हो गए। मैच में उन्होंने अपना फैसला तुरंत बदलने से पहले गलत तरीके से पहले बल्लेबाजी करने का फैसला ले लिया था। बता दें कि मैदान में उतरे गुजरात टाइटंस के कप्तान ने सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के खिलाफ टॉस जीता था। टॉस जीतने के बाद कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने उनसे उनके फैसले के बारे में पूछा।  

संजय मांजरेकर के सवाल के बाद शुबमन गिल थोड़ा घबरा गए और उन्होंने कहा हम पहले बल्लेबाजी कर रहे हैं फिर हड़बड़ाहट में उन्होंने कहा सॉरी हम पहले गेंदबाजी करेंगे। बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी टीम का कोई कप्तान टॉस के दौरान अपने फैसले के बारे में भूल गया हो।

इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की एकदिवसीय मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा भी टॉस जीतने के बाद पूरी तरह से अपना फैसला भूल गए थे। यह घटना सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। बता दें कि दोनों टीमें इस सीजन में दो गेम खेल चुकी है जिसमें सीएसटी ने घरेलू मैदान पर रॉयल चैलेंज बेंगलुरु को हराया था जबकि गुजरात टाइटंस ने अहमदाबाद में मुंबई इंडियंस को मात दी थी।  शुबमन गिल की अगुवाई वाली टीम को टूर्नामेंट के मौजूदा सत्र में पहली हार का सामना करना पड़ा जब मंगलवार को यहां गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने उसे 63 रन से हरा दिया।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...