सार्वजनिक रूप से प्रेम प्रदर्शन करने वाले को जेल में डालो: साक्षी महाराज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 21, 2017

जयपुर। भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक विवादास्पद टिप्पणी करते हुए कहा कि सार्वजनिक रूप से प्रेम का प्रदर्शन करने वाले जोड़ों को जेल में डाल देना चाहिए। उत्तर प्रदेश के उन्नाव से लोकसभा सांसद साक्षी महाराज ने कहा, ‘‘चाहे मोटरसाइकिल हो, कार हो या पार्क हो जोड़ों को अशालीन व्यवहार करते देखा जा सकता है। वे एकदूसरे का आलिंगन करते हैं जैसे लड़की लड़के को खा जाएगी या लड़का लड़की को खा जाएगा।’’

साक्षी महाराज ने राजस्थान के भरतपुर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘कुछ गलत होने से पहले ऐसे जोड़ों के खिलाफ कार्रवाई करना और उन्हें जेल में डालना सही होगा।’’ उन्होंने कहा कि सभी उन्हें नजरंदाज करते हैं लेकिन जब बलात्कार होता है तो लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग करने लगते हैं। पहले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का बचाव कर चुके साक्षी महाराज ने कहा कि उनका उससे कोई संबंध नहीं है लेकिन कुछ राजनेता वोट के लिए फर्जी बाबाओं का सहयोग मांगते हैं। 

 

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा, ‘‘राम रहीम और रामपाल जैसे लोग ‘वोट बैंक की राजनीति’ से निकले हैं और राजनेताओं को आत्मचिंतन करना चाहिए कि क्या ऐसे बाबाओं को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।’’ उन्होंने रोहिंग्या मुस्लिम शरणार्थियों के मुद्दे पर कहा कि उन्हें देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...