कांग्रेस-NCP के विधायक हमारे संपर्क में हैं, देवेंद्र फडणवीस बोले- सही समय पर पार्टी में होंगे शामिल

By अभिनय आकाश | Apr 13, 2023

राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि एनसीपी और कांग्रेस के कुछ विधायक फिलहाल बीजेपी के संपर्क में हैं। इसी तरह राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक सांकेतिक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ कांग्रेस-राष्ट्रवादी विधायक हमारे संपर्क में हैं और वे सही समय पर पार्टी में शामिल होंगे। एक न्यूज चैनल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस संबंध में प्रतिक्रिया दी।

इसे भी पढ़ें: Ram Mandir: अद्भुत दिख रहा राम मंदिर का निर्माण कार्य, देवेंद्र फडणवीस ने जारी किया दिलचस्प वीडियो

आखिर क्या कहा देवेंद्र फडणवीस ने?

विधायक हमेशा संपर्क में रहते हैं। पिछले पांच साल में देखें तो सत्ता पक्ष के रूप में काम करते हुए हमने कई लोगों से संबंध स्थापित किए हैं। इस संबंध और विश्वास के कारण बहुत से लोग साथ आते हैं। इसलिए हमारे संपर्क में कई लोग हैं, यह कहना संभव नहीं है कि उनमें से कितने भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने आगे बोलते हुए संपर्क में रहे विधायकों के भाजपा में शामिल होने के समय का भी जिक्र किया। विधायकों के साथ संबंधों को बदलने का समय आ गया है। यह समय चुनाव से पहले आएगा। इस वक्त बोल रहे हैं क्या बीजेपी को और विधायक चाहिए? जब पूछा गया, "जरूरत कभी खत्म नहीं होती। वास्तव में हम सक्षम हैं, लेकिन अंतत: हम कोशिश करते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: Maharashtra: सावरकर मुद्दे को लेकर फडणवीस ने राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा

इस दौरान उन्होंने इस मौके पर बोलते हुए राजनीतिक नेताओं द्वारा दिए गए बेतुके बयानों पर भी टिप्पणी की। “यह सब रोकने के लिए एक अच्छा उपाय है। लेकिन मीडिया को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। हर सुबह मीडिया के साथ संजय राउत के पास जाना बंद करें। इसलिए यह समस्या उत्पन्न होती है। अगर आप उनके पास जाना बंद कर देंगे तो आप देखेंगे कि राज्य की राजनीति साफ हो गई है।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी