जन आक्रोश'' रैली में कांग्रेस नेताओं का नारा, ''राहुल लाओ, देश बचाओ''

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 29, 2018

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेताओं ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर 'देश को धोखा देने' का आरोप लगाते हुए आज कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में ही देश को सही दिशा मिलेगी। पार्टी की 'जन आक्रोश' रैली में लोकसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, "बदलाव लाना होगा और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना होगा।" उन्होंने कहा, 'आज मोदी सरकार में चारों तरफ अराजकता है। महिलाएं असुरक्षित हैं, किसान परेशान हैं, नौजवान परेशान हैं। पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगाई से जनता त्राहि त्राहि कर रही है और सरकार आंख-कान बंद करके बैठी हुई है। इस सरकार ने देश को धोखा दिया है।' उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दावा कि मोदी सरकार के 'निकम्मेपन' से देश की जनता में आक्रोश है। 

 

रावत ने कहा, 'इस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्गों के लोगों में आक्रोश है। किसान , नौजवान, मजदूर, महिलाएं और दूसरे वर्ग इस सरकार से बहुत नाराज हैं। हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया गया था। नयी नौकरियों की बात छोड़ दीजिये, पुरानी नौकरियां भी चली गईं। जनता अगले चुनाव में इस सरकार को सबक सिखाएगी।' उन्होंने कहा, 'राहुल लाओ, देश बचाओ। राहुल के नेतृत्व में ही देश को सही दिशा दी जा सकती है।' 

 

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कहा, 'इस सरकार के कार्यकाल में महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं। चुनाव से पहले मोदी जी ने 'बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार' का नारा दिया था। लेकिन जब कठुआ और उन्नाव में बेटियों के साथ बलात्कार होता है तो वह चुप्पी साध लेते हैं।' इस रैली में पार्टी की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं गुलाम नबी आजाद, जनार्दन द्विवेदी, अहमद पटेल, पी चिदम्बरम, अम्बिका सोनी, मोहसिना किदवई और कई दूसरे नेता मौजूद रहे।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...