Chandu Champion का नया पोस्टर रिलीज, टोंड एब्स में दिखे कार्तिक आर्यन, नेटिजन ने कहा- हैरान कर रहा है एक्टर का शरीर

By रेनू तिवारी | May 16, 2024

चंदू चैंपियन के ट्रेलर लॉन्च से पहले, कार्तिक आर्यन ने गुरुवार सुबह अपने प्रशंसकों के लिए अपनी आगामी फिल्म का एक और चरित्र पोस्टर पेश किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से अपनी एक झलक साझा की, जिसमें उन्हें बॉक्सिंग दस्ताने और काले शॉर्ट्स पहने एक बॉक्सिंग रिंग के अंदर खड़े देखा जा सकता है। नए पोस्टर में अपने टोन्ड एब्स दिखाते हुए अभिनेता ने लिखा, ''जिंदगी की रिंग में आपको चैंपियन बनने के लिए अपनी आखिरी सांस तक लड़ते रहना होगा। ''चैंपियन आ रहा है।''

 

इसे भी पढ़ें: Scam 2010 The Subrata Roy Saga: हंसल मेहता ने किया 'स्कैम' के तीसरे सीजन का ऐलान, सहारा की कहानी पर केंद्रित होगा नया शो


कार्तिक ने फिल्म में पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है। जैसे ही नया पोस्टर साझा किया गया, प्रशंसकों और उद्योग मित्रों ने टिप्पणी अनुभाग में शोर मचाना शुरू कर दिया। रोनित रॉय ने लिखा, "ओह। मैं आपसे तब मिला था जब आपने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी थी। मैंने कुछ अद्भुत महसूस किया था लेकिन यह फोटो कुछ ज्यादा अद्भुत का संकेत देता है। अब फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!"


एक यूजर ने लिखा, "इस पसीने और कड़ी मेहनत को एक खूबसूरत जादू में बदलते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।" दूसरे ने लिखा ''हर दिन हमारे दिमाग को उड़ा देना,'' दूसरे ने लिखा। एक तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, ''यह पोस्टर पागल है।'' 15 मई को, कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा कि वह अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और विशेष फिल्म का पहला पोस्टर साझा करते हुए बेहद उत्साहित और गौरवान्वित हैं।

 

इसे भी पढ़ें: गायिका Kavita Krishnamurti को ब्रिटेन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया


फिल्म के बारे में

कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। कथित तौर पर, श्रद्धा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, लेकिन निर्माताओं ने इसे गुप्त रखा है। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित होगी। अनजान लोगों के लिए, पेटकर एक स्वर्ण पदक विजेता हैं जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया। कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।


प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...