गिरफ्तारी के खिलाफ चंद्रबाबू नायडू की पत्नी राज्यव्यापी दौरे पर निकलीं, जगन की मंत्री ने कसा तंज

By अभिनय आकाश | Oct 25, 2023

आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ जगन मोहन रेड्डी सरकार के एक मंत्री ने एपी कौशल विकास निगम घोटाले के सिलसिले में अपने पति चंद्रबाबू नायडू की अवैध गिरफ्तारी के खिलाफ नारा भुवनेश्वरी की 'निजाम गेलावली' (सच्चाई की जीत होनी चाहिए) यात्रा पर हमला किया। युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) की मंत्री रोजा सेल्वामणि ने कहा कि अगर सच्चाई सामने आई तो चंद्रबाबू नायडू और उनके परिवार को आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: फाइबरनेट मामला: शीर्ष अदालत ने आंध्र प्रदेश पुलिस से चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार नहीं करने को कहा

उन्होंने कहा कि हम भी चाहते हैं कि सत्य की जीत हो. अगर सत्य की जीत हुई तो चंद्रबाबू जीवन भर जेल में रहेंगे। संभावना है कि उनके साथ भुवनेश्वरी और लोकेश भी जेल जायेंगे। यात्रा के हिस्से के रूप में नारा भुवनेश्वरी राज्य भर में पूर्व सीएम नायडू की गिरफ्तारी के बारे में सुनकर सदमे से मरने वाले लोगों के परिवारों से मुलाकात करेंगी और उन्हें सांत्वना देंगी। चित्तूर जिले के नारावरिपल्ले गांव में अपने पिता और टीडीपी संस्थापक एनटी रामाराव की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए, भुवनेश्वरी ने अपने दौरे की शुरुआत की।

इसे भी पढ़ें: TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की जमानत याचिका, आंध्र HC ने 19 अक्टूबर तक के लिए की स्थगित

बाद में उन्होंने चंद्रगिरि में ए प्रवीण रेड्डी के परिवार से मुलाकात की, जिनकी 17 अक्टूबर को टीडीपी सुप्रीमो की कथित अन्यायपूर्ण कैद के कारण पीड़ा के कारण मृत्यु हो गई थी। भुवनेश्वरी ने रेड्डी की मां को सांत्वना दी और इस कठिन घड़ी में उनके परिवार को मजबूत नैतिक समर्थन की पेशकश की, जिसमें 3 लाख रुपये की वित्तीय सहायता भी शामिल थी।

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग