Chandrababu Naidu के बेटे ने की Amit Shah से मुलाकात, जानें दोनों नेताओं के बीच क्या हुई बात

By अंकित सिंह | Oct 13, 2023

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के महासचिव नारा लोकेश ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद किसी भी राजनीतिक घटनाक्रम की अटकलों पर विराम लगा दिया है। आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू के बेटे ने बताया कि दोनों के बीच बातचीत के दौरान राजनीति से जुड़े किसी भी मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई। उन्होंने कहा कि अमित शाह उनसे मिलकर उनके पिता के मामले के बारे में जानना चाहते थे कि यह किस स्तर पर पहुंच गया है। गौरतलब है कि नायडू को सीआईडी ​​ने पिछले महीने कथित तौर पर करोड़ों रुपये के कौशल विकास निगम मामले में गिरफ्तार किया था।

 

इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh: चंद्रबाबू नायडू को बड़ी राहत, अमरावती इनर रिंग रोड मामले में हाईकोर्ट ने दी अग्रिम जमानत


अमित शाह से मुलाकात के दिन, उन्होंने उसी की तस्वीरें साझा कीं और कहा, “माननीय केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात की।” उन्होंने लिखा कि अमित शाह को उन्होंने आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसीपी सरकार द्वारा राज्य मशीनरी के घोर दुरुपयोग, नायडू के खिलाफ शासन के प्रतिशोध और उन्हें जेल में बंद करने की भयावह स्थिति से अवगत कराया, जहां उनका जीवन खतरे में है। नारा लोकेश ने कहा कि उन्हें केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने सूचित किया कि शाह ने उन्हें बैठक के लिए बुलाया था और उन्होंने केवल अपने पिता के मामले के बारे में बात की। लोकेश ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्री को अपने पिता के स्वास्थ्य और उनके मामले के बारे में जानकारी दी। उन्होंने अपने पिता के एक 'फर्जी' मामले में 34 दिन की न्यायिक हिरासत में होने की बात कही। 

 

इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh: पिता चंद्रबाबू नायडू के बाद अब बेटे एन लोकेश की बढ़ेगी मुश्किलें, अमरावती इनर रिंग रोड घोटाले में पूछताछ


वहीं, आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को अंगल्लू 307 मामले में अग्रिम जमानत दे दी। हालाँकि, टीडीपी प्रमुख जेल में ही रहेंगे क्योंकि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के दो अन्य मामले - इनर रिंग रोड और फाइबर नेट मामला लंबित हैं। अंगल्लू मामला अगस्त में युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के स्थानीय नेताओं के खिलाफ हिंसा भड़काने के चंद्रबाबू नायडू और कई अन्य टीडीपी नेताओं के खिलाफ आरोपों से संबंधित है। वाईएससीआरसीपी के नेतृत्व वाली आंध्र प्रदेश सरकार ने मामले में एक औपचारिक पुलिस शिकायत दर्ज की थी।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल को चुनें, भाजपा उपराज्यपाल के जरिए बिजली की दरें बढ़ाएगी: आतिशी

झारखंड: भर्ती परीक्षा के लिए शनिवार और रविवार को पांच घंटे तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी

आरजी कर अस्पताल घटना: सीबीआई ने पूर्व प्राचार्य के नार्को टेस्ट के लिए अदालत में याचिका दायर की

बंगाल बाढ़ : राज्यपाल ने ममता से कहा कि वे अपना कर्तव्य निभाएं, डीवीसी पर दोषारोपण न करें