Mumbai Accident: BMW कार क्रैश मामले में शिवसेना नेता के बेटे का CCTV वीडियो आया सामने, दुर्घटना से पहले पब से निकलते हुए देखा गया

By रेनू तिवारी | Jul 08, 2024

मुंबई बीएमडब्ल्यू दुर्घटना में एक नया सबूत सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में शिंदे सेना नेता के बेटे को बीएमडब्ल्यू दुर्घटना से पहले मुंबई पब से निकलते हुए दिखाया गया है। मुंबई में एक घातक बीएमडब्ल्यू कार दुर्घटना के बाद फरार मिहिर शाह का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वह अपने चार दोस्तों के साथ मर्सिडीज कार में पब से निकलते हुए दिखाई दे रहा है।

 

मिहिर शाह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना के उपनेता राजेश शाह का बेटा है। यह क्लिप मिहिर शाह (24) की तलाश के दौरान सामने आई है। वह रविवार को वर्ली में अपनी बीएमडब्ल्यू कार से स्कूटर सवार एक जोड़े को टक्कर मारने के बाद फरार है। इस दुर्घटना में 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी।

 

इसे भी पढ़ें: PM Modi की दो दिवसीय रूस यात्रा आज से शुरू, पांच साल बाद रखेंगे दोस्त पुतिन की धरती पर कदम

 

महिला अपने पति के साथ पीछे बैठी थी। पुलिस को संदेह है कि मिहिर शाह ने 10वीं तक पढ़ाई करने के बाद आगे की पढ़ाई नहीं की थी। वह उस समय नशे में था। रविवार को वर्ली पुलिस ने राजेश शाह और बीएमडब्ल्यू के ड्राइवर राजर्षि बिदावत को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। लग्जरी कार राजेश शाह के नाम पर रजिस्टर्ड थी। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए छह टीमें बनाई हैं। मुंबई हिट-

 

एंड-रन केस: ताजा अपडेट

शनिवार रात करीब 11 बजे जुहू के वॉयस ग्लोबल तापस बार में मिहिर शाह और उसके दोस्तों ने पार्टी की। बार के मालिक करण शाह के अनुसार, उन्होंने पब में रेड बुल एनर्जी ड्रिंक पी थी। उन्होंने कहा कि समूह में कोई लड़की नहीं थी और मिहिर के दोस्तों ने बीयर पी थी।


पब के मालिक ने दावा किया कि समूह ने शराब नहीं पी थी और मिहिर शाह का बिल 18,730 रुपये था, जिसका भुगतान उनके दोस्त ने किया था। उन्होंने कहा कि पहचान पत्र की जांच के बाद मिहिर शाह को पब में प्रवेश मिला। उन्होंने कहा कि वे 1:40 बजे बिल का भुगतान करने के बाद मर्सिडीज कार में चले गए।


कुछ घंटों बाद, रविवार सुबह करीब 5:25 बजे, मिहिर शाह ने कथित तौर पर अपनी बीएमडब्ल्यू को एक स्कूटर में टक्कर मार दी, जिससे 45 वर्षीय कावेरी नामक महिला की मौत हो गई और उसके पति प्रदीप नखवा, 50 वर्षीय मछुआरे घायल हो गए। बाद में बीएमडब्ल्यू को बांद्रा ईस्ट इलाके के कला नगर में छोड़ दिया गया। बाद में फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और बीएमडब्ल्यू की जांच की।

 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री को कुछ घंटों के लिए भी मणिपुर जाने का समय नहीं मिला : Congress


पुलिस के अनुसार, मिहिर शाह ने ऑटो-रिक्शा में भागने से पहले अपनी कार बांद्रा में छोड़ दी। राजर्षि बिदावत भी दुर्घटना के बाद ऑटो-रिक्शा लेकर बोरीवली आया। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि मिहिर शाह फरार होने से पहले अपनी प्रेमिका के घर गया था। पुलिस ने उससे आरोपियों को शरण देने के बारे में पूछताछ की थी।


मिहिर शाह के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया, जिसमें 105 (हत्या के बराबर नहीं होने वाली गैर इरादतन हत्या), 281 (मानव जीवन को खतरे में डालने वाली तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाना), 125-बी (जीवन और व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना), 238, 324 (4) (नुकसान और क्षति पहुंचाने के लिए शरारत करना) शामिल हैं।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल को चुनें, भाजपा उपराज्यपाल के जरिए बिजली की दरें बढ़ाएगी: आतिशी

झारखंड: भर्ती परीक्षा के लिए शनिवार और रविवार को पांच घंटे तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी

आरजी कर अस्पताल घटना: सीबीआई ने पूर्व प्राचार्य के नार्को टेस्ट के लिए अदालत में याचिका दायर की

बंगाल बाढ़ : राज्यपाल ने ममता से कहा कि वे अपना कर्तव्य निभाएं, डीवीसी पर दोषारोपण न करें