आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 21, 2024

गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली कंपनी के अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके यहां काम करने वाले कुछ लोग उनके ग्राहकों का डाटा चोरी करके अपने उन दूसरे साथियों को दे देते हैं, जो उनकी कंपनी का फर्जी लेवल लगाकर नकली दवाइयां ग्राहकों को बेच रहे हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी है। थाना सेक्टर -142 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बीती रात को शिवेंद्र चंदेल पुत्र देवी चंदेल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि सेक्टर 142 में उनकी सुवास्थी आयुर्वेदिक के नाम से दवाइयां बनाने की कंपनी का कॉरपोरेट कार्यालय है।

पीड़ित के अनुसार, उनके यहां ऑनलाइन ऑर्डर आता है जिसके बाद ग्राहकों को दवाइयां भेजी जाती है। पीड़ित का आरोप है कि उनके यहां काम करने वाले करीब 1200 लोगों में से कुछ लोग कंपनी के सॉफ्टवेयर से ग्राहको का नंबर और अन्य डाटा चोरी करके अपने दूसरे साथी को दे देते हैं।

आरोप में कहा गया है कि कर्मचारियों के साथी ग्राहकों से बात करके उन्हें नकली दवाइयां दे रहे हैं जिस पर कंपनी का फर्जी लेवल लगा होता है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनके यहां काम करने वाला एक कर्मचारी अजीजुल हसन इस तरह की धोखाधड़ी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पीड़ित के अनुसार कुछ लोग गिरोह बनाकर उसकी कंपनी के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। मामला दर्ज करके पुलिस घटना की जांच कर रही है।

प्रमुख खबरें

Kareena Kapoor Birthday: आज 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही करीना कपूर, अभिनेत्री की रगो में दौड़ता है अभिनय

तिरुपति लड्डू विवाद: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने की सीबीआई जांच की मांग

श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान प्रारंभ

प्रधानमंत्री मोदी तीन दिवसीय यात्रा पर अमेरिका रवाना