Mumbai में बसपा सांसद को भरे मंच पर पड़ गया थप्पड़, लोकसभा में टिकट नहीं मिलने से नाराज थी महिला

By अभिनय आकाश | Jul 18, 2024

दादर में एक कार्यकारिणी बैठक के दौरान पार्टी के राज्यसभा सांसद रामजी गौतम को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में महाराष्ट्र बहुजन समाज पार्टी (बसपा) कार्यकर्ता नीमा मोहरकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना का वीडियो वायरल होते ही मोहरकर को पार्टी से निकाल दिया गया. दादर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई और मामला दर्ज किया गया। कथित तौर पर बसपा कार्यकर्ता हाल के लोकसभा चुनावों में भंडारा-गोंदिया निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट नहीं मिलने से नाराज था। हालाँकि, मायावती के नेतृत्व वाली पार्टी महाराष्ट्र में एक भी सीट जीतने में विफल रही।

इसे भी पढ़ें: UPSC Interview: UPSC के फाइनल लिस्ट में देखना चाहते हैं अपना नाम तो बड़ा काम के हैं ये टिप्स, जरूर मिलेगी सफलता

बसपा के महाराष्ट्र अध्यक्ष सुनील डोंगरे ने कहा कि मोहरकर को पिछले साल विधान परिषद चुनाव के लिए मैदान में उतारा गया था, लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं। डोंगरे ने कहा कि पार्टी को लोकसभा चुनाव में उनके मजबूत उम्मीदवार होने का यकीन नहीं था, इसलिए उन्हें टिकट नहीं दिया गया। डोंगरे ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि उन्हें टिकट नहीं दिया गया, इस तरह का व्यवहार करना उनके लिए स्वीकार्य नहीं है। उन्हें तुरंत पार्टी से निकाल दिया गया और दादर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग