BREAKING: नोएडा पुलिस ने सेक्टर-49 में रेव पार्टी का किया भंडाफोड़, Bigg Boss OTT विजेता Elvish Yadav के खिलाफ दर्ज हुई FIR

By रेनू तिवारी | Nov 03, 2023

नोएडा सेक्टर 49 में शुक्रवार को एक रेव पार्टी के मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। रेव पार्टी में ड्रग्स विभाग, वन विभाग और नोएडा पुलिस की संयुक्त छापेमारी के बाद कुल पांच लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान राहुल, टीटूनाथ, नारायण, रविनाथ और जयकरण के रूप में हुई है।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 17 | नील भट्ट ने खोल दी विक्की जैन के गेम की पोल, अंकिता लोखंडे है मोहरा, फैंस ने किया ट्रोल


पाच कोबरा सहित नौ सांप बरामद

पुलिस की छापेमारी के दौरान पांच कोबरा समेत नौ सांप और सांप का जहर बरामद किया गया। एफआईआर के अनुसार, अधिकारियों को उनके पास से 20 मिलीलीटर सांप का जहर और कुल नौ जहरीले सांप मिले, जिनमें 5 कोबरा, 1 अजगर, 1 दो सिर वाला सांप और 1 चूहा सांप शामिल थे। एफआईआर कॉपी में आरोप लगाया गया कि ये लोग रेव पार्टियों के दौरान सांप और सांप के जहर का इस्तेमाल कर रहे थे। इसके अलावा पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया गया था। पूरे मामले की शुरुआत और पैरवी भाजपा नेता मेनका गांधी के एनजीओ ने की थी।


एल्विश यादव फरार

गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के दौरान एल्विश यादव की संलिप्तता सामने आई। फिलहाल एल्विश फरार है और उसे पकड़ने की कोशिशें जारी हैं।


नोएडा में गुरुवार देर रात पुलिस ने एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया और पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव, जो एक वीडियो में एक सांप को पकड़े हुए और उसके साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, का भी पुलिस द्वारा दर्ज मामले में नाम लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि छापेमारी के दौरान पांच कोबरा सहित नौ सांप और सांप का जहर बरामद किया गया।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Shah Rukh Khan के बर्थडे पर मन्नत के बाहर जुटी भीड़, Mouni Roy लेकर आ रही है नया शो


गिरफ्तार लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो एल्विश यादव का नाम सामने आया। आरोपियों ने खुलासा किया कि वे बिग बॉस विनर की पार्टियों में सांप सप्लाई करते थे। ड्रग्स विभाग, वन विभाग और नोएडा पुलिस की छापेमारी के बाद रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ।

प्रमुख खबरें

नासिक में तीन बच्चों को कुएं में धकेला, एक व्यक्ति गिरफ्तार

ऋषिकेश में साइबर ठगों ने एक व्यक्ति से 52 लाख रुपये से अधिक की ठगी की

आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज

पालम फ्लाईओवर पर ट्रक की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत, चालक गिरफ्तार