Tamil Nadu के रिहायशी घर के बाहर दिखा Black Panther! आईएफएस अधिकारी ने शेयर की काले खतरनाक जानवर की वीडियो

By रेनू तिवारी | Feb 17, 2024

आईएफएस अधिकारी ने तमिलनाडु में एक घर के आसपास घूमते ब्लैक पैंथर का वीडियो पोस्ट किया है। एक्स पर एक पोस्ट में, आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान ने तमिलनाडु के नीलगिरी में एक घर के बाहर घूमते एक काले पैंथर का वीडियो साझा किया, जिसने इंटरनेट का ध्यान आकर्षित किया। सीसीटीवी में कैद हुए इस दृश्य से पता चलता है कि यह घटना पिछले साल अगस्त में हुई थी। 16 फरवरी को एक्स पर साझा किया गया वीडियो में ब्लैक पैंथर की राजसी लेकिन डराने वाली उपस्थिति को दर्शाया गया है क्योंकि यह एक घर के सामने वाले यार्ड में चुपचाप घूमता है। 36-सेकंड की क्लिप एक घर के सामने वाले यार्ड के शांतिपूर्ण दृश्य से शुरू होती है, जो अचानक बड़ी बिल्ली की उपस्थिति से बाधित होती है।

 

इसे भी पढ़ें: Pakistan की संसद में विपक्ष में बैठेगी Imran Khan की पार्टी, चुनाव धांधली के खिलाफ करेगी प्रदर्शन


इस दुर्लभ दृश्य ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच भय और आकर्षण का मिश्रण पैदा कर दिया है। कासवान की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "कल्पना कीजिए कि कोई आपसे इस तरह मिलने आए। नीलगिरी के एक घर का वीडियो। क्या आप जानते हैं कि ब्लैक पैंथर आपको और कहां मिल सकता है।" 

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। जहां कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ता डरे हुए थे, वहीं अन्य ने कहा कि यह आकर्षक और सुंदर था। एक यूजर ने कहा, "ब्लैक पैंथर्स बहुत शर्मीले होते हैं। यह कैसे मानव आबादी के पास खुलेआम घूम रहे हैं।" एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "डरावना और सुंदर। उस समय भी ऐसा ही था।" बहुत खूब! ब्लैक पैंथर की एक झलक पाने के लिए उत्साही लोग जीवन भर जंगलों में खाक छानते रहते हैं! और वह यहाँ है। इस आदमी के घर पर यूं ही घूम रहा हूं।  एक अन्य टिप्पणी में लिखा गया, "बेहद खतरनाक, परवीन को साझा करने के लिए धन्यवाद।"


प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...