भाजपा नरोत्तम मिश्रा के साथ थी, है और रहेगी: थावरचंद गहलोत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 15, 2017

इंदौर। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने निर्वाचन आयोग द्वारा मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अयोग्य ठहराने के कानूनी मामले पर टिप्पणी करने से आज इंकार कर दिया लेकिन कहा कि भाजपा मिश्रा के साथ खड़ी है। गहलोत ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत में एक सवाल पर कहा, "मिश्रा के मामले में कानून अपना काम कर रहा है और जो मामला अदालत में हो, उसके बारे में टिप्पणी करना उचित नहीं है। इस मामले में चुनाव आयोग का निर्णय न्यायालय के विचाराधीन है। न्यायालय का अंतिम निर्णय आने तक इंतजार किये जाने की आवश्यकता है, लेकिन पार्टी (भाजपा) मिश्रा के साथ थी, है और आगे भी रहेगी।"

 

दिल्ली उच्च न्यायालय ने मिश्रा की उनकी याचिका को शुक्रवार को खारिज कर दिया था जिसमें उन्होंने अदालत से गुहार की थी कि उन्हें आगामी राष्ट्रपति चुनाव में मतदान की अनुमति दी जानी चाहिए।

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर आतंकवादी हमला और उत्तर प्रदेश विधानसभा परिसर में विस्फोटक सामग्री मिलने की हालिया घटनाओं को केंद्र और संबंधित राज्य सरकारों ने गंभीरता से लिया है और इनकी जांच की जा रही है। इन मामलों के आरोपियों को बख्शा नहीं जायेगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के मध्य प्रदेश के नये किसान नेता के रूप में उभरने के सवाल पर गहलोत ने कहा कि वह किसी व्यक्ति विशेष पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते लेकिन शिवराज सिंह चौहान देश के इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने किसानों के हित संरक्षण के लिये सबसे अधिक योजनाएं शुरू की हैं।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...