Bigg Boss OTT 3: Munisha Khatwani ने की Ranvir Shorey की दूसरी शादी की भविष्यवाणी, कहा 'तुम्हें खुद को ठीक करना होगा'

By रेनू तिवारी | Jun 29, 2024

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 शहर में चर्चा का विषय बन गया है। इस शो ने नेटिज़न्स के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है। बिग बॉस ओटीटी 3 से नीरज गोयत के बाहर होने के बाद, बिग बॉस के निर्माताओं ने पहले सप्ताह के लिए एक और एलिमिनेशन की घोषणा की, जिसमें साई केतन राव, पलक मलिक, दीपक चौरसिया, लवकेश कटारिया, सना शामिल हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने पत्नी Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, जानें एक्टर ने क्या कहा?


बिग बॉस ओटीटी 3 के ताजा एपिसोड में, रणवीर शौरी ने टैरो कार्ड चुने और मुनीषा खटवानी ने राज खोले। मुनीषा ने खुलासा किया कि रणवीर की दूसरी शादी हो सकती है या कोई रिश्ता हो सकता है। उसने यह भी कहा कि उसके घर में एक महिला का मजबूत सहारा हो सकता है या वह उसके जीवन में आ सकती है। उन्होंने उनसे कहा कि उनके जीवन में एक दरवाजा है जिसे वह खोल नहीं सकता। वह उसे सलाह देती है कि अगर वह चाहे तो महिला को अपने घर के अंदर आने दे। वह यह भी कहती है कि उसे खुद को ठीक करना होगा, जो वह केवल अपने जीवन में आई समस्याओं से लड़ कर ही कर सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: Noida Film City से 50,000 रोजगार पैदा होंगे, सात लाख लोग होंगे लाभान्वित : उत्तर प्रदेश सरकार


रणवीर ने अपने बचपन और अपनी मां के निधन के बारे में भी खुलकर बात की

 उन्होंने कहा कि वह 2002 में लक्ष्य की शूटिंग के लिए लद्दाख में थे, जब उनकी मां की तबीयत खराब थी। उन्होंने कहा कि वह शूटिंग के दौरान सेट नहीं छोड़ सकते थे। बाद में उनकी मां का निधन हो गया और यह उनके जीवन का सबसे बड़ा सदमा है। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उसी दौरान उन्हें एक अन्य अभिनेत्री के साथ अपने जीवन का सबसे बड़ा घोटाला भी झेलना पड़ा। वर्तमान में, शो में लवकेश कटारिया, सना मकबूल, सना सुल्तान खान, पोलोमी दास, शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, पायल मलिक, मुनीषा खटवानी, विशाल पांडे, नैजी, कृतिका मलिक, रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, वड़ा पाव गर्ल उर्फ ​​चंद्रिका दीक्षित हैं।

प्रमुख खबरें

विक्ट्री परेड के बाद वानखेड़े में Team India को किया गया सम्मानित, BCCI ने दी 125 करोड़ रुपये की धनराशि

Yediyurappa ने सिद्धरमैया को कर्नाटक विधानसभा भंग करने और अभी चुनाव कराने की चुनौती दी

राजस्थान को ‘औद्योगिक प्रदेश’ बनाने की दिशा में काम कर रही सरकार : Rathod

Amarnath Yatra: पुनर्चक्रण को बढ़ावा देने के लिए बालटाल में वेस्ट टू वंडर पहल शुरू की गई