Bigg Boss OTT 3 | विशाल थप्पड़ कांड के बाद दो पत्नियों वाले यूट्यूबर Armaan Malik ने रैपर नैजी से की लड़ाई

By रेनू तिवारी | Jul 10, 2024

बिग बॉस ओटीटी 3 का लेटेस्ट सीजन दर्शकों का ध्यान शो से जोड़े रखने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। हर दिन कोई नया ड्रामा या ट्विस्ट आ रहा है, चाहे वह अरमान द्वारा विशाल को मारा गया थप्पड़ हो या बिग बॉस द्वारा असली 'बहारवाला' का खुलासा, जो लवकेश कटारिया है। इसमें कोई शक नहीं कि सीजन दिन-ब-दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: BTS के Jin ने बताया- सैन्य सेवा के दौरान उन्होंने एक अन्य सैनिक पर गुस्सा किया


बिग बॉस ओटीटी 3 के 18वें दिन

अरमान मलिक भारतीय रैपर नैजी से बहस में पड़ गए, और उनसे उनकी स्वच्छता को लेकर सवाल किए। बहस तब शुरू हुई जब यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपना नियंत्रण खो दिया और नैजी से उनकी स्वच्छता को लेकर सवाल करने लगे, क्योंकि रैपर ने टॉयलेट का इस्तेमाल करने के बाद उसे ठीक से फ्लश नहीं किया था। अरमान ने उन्हें टॉयलेट इस्तेमाल करने के बाद ठीक से फ्लश न करने के लिए डांटा, जबकि नैज़ी ने कहा कि कभी-कभी वह यह नहीं देखते कि उन्होंने टॉयलेट ठीक से फ्लश किया है या नहीं।

 

इसे भी पढ़ें: 'Varma Kalai' का ज्यादा इस्तेमाल करना Kamal Haasan को पड़ा मंहगा, कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म Indian 2


इसके बाद यूट्यूबर ने नैज़ी की स्वच्छता को लेकर उनकी निंदा की और बाद में प्रतियोगी रणवीर शौरी से इसकी शिकायत की। इसलिए, कटारिया ने इस पर मौक़ा लिया और अरमान को चिढ़ाना शुरू कर दिया क्योंकि वह इस तरह की घटना को हर रोज़ देखते हैं। अरमान ने अपनी नाराज़गी दिखाई और कहा कि ऐसा रोज़ होता है। फिर, रणवीर ने नैज़ी को समझाया कि टॉयलेट इस्तेमाल करने के बाद एक बार उसे चेक कर लें क्योंकि घर में दूसरे प्रतियोगी भी हैं और सभी एक साथ रहते हैं। इस पर रैपर ने रणवीर की बात पर सहमति जताई और उन्हें आश्वासन दिया कि वह अगली बार से इसका ध्यान रखेंगे।


नॉमिनेशन की बात करें तो शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक और दीपक चौरसिया इस हफ़्ते के लिए नॉमिनेट किए गए पाँच प्रतियोगी हैं। वैसे, कटारिया का नॉमिनेट होना कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात थी। उन्होंने ज़्यादा लड़ाई-झगड़े न करने और शांत रहने की पूरी कोशिश की।


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल