PM मोदी का एक-एक शब्द BJP कार्यकर्ताओं को करता है प्रेरित, शाह के खिलाफ शिकायत पर बोले बोम्मई- कांग्रेस की राजनीतिक चालें हैं

By अभिनय आकाश | Apr 27, 2023

राज्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पीएम की बातचीत पर सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा कि पीएम मोदी का एक-एक शब्द बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रेरित करता है। मुझे यकीन है कि हमारे पार्टी कार्यकर्ता कर्नाटक में भाजपा को सत्ता में वापस लाने के लिए अपने प्रयासों को दोगुना करेंगे। पीएम मोदी ने आज कर्नाटक में भाजपा के 50 लाख कार्यकर्ताओं से वर्चुअल बात की है। पीएम ने कहा कि अगर कार्यकर्ता लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करेंगे तो लोग आशीर्वाद जरूर देंगे। बूथ जीतने की शुरुआत तब होती है जब कार्यकर्ता बूथ से जुड़े परिवारों को जीत लेता है, उनके दिल को जीत लेता है। 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी के 'कांग्रेस मतलब...' वाले बयान पर बोले जयराम रमेश, निराशा और हताशा झलक रही है

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हालिया दंगों की टिप्पणी पर कांग्रेस की शिकायत पर कहा कि ये सब कांग्रेस की राजनीतिक चालें हैं। उस शिकायत में कुछ भी नहीं है। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला, डॉ. परमेश्वर और डीके शिवकुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक रैली के आयोजकों के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के लिए बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। 

प्रमुख खबरें

रोडवे सॉल्यूशंस इंडिया इंफ्रा को महाराष्ट्र में 4,700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का मिला ठेका

Salman Khan Threat| 5 करोड़ रुपये दो या बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र होगा : फिर मिली सलमान को धमकी

Delhi Air Pollution| प्रदूषण बढ़ने पर AAP पर भड़के मनोज तिवारी और शहजाद पूनावाला, कही ये बात

Mahabharata: कौरवों को युद्ध में हराने के लिए पांडवों ने इस गांव में किया था महायज्ञ, आज भी मौजूद हैं अवशेष