AAP ने दिल्ली में अराजकता फैलाई, अश्विनी वैष्णव बोले- पानी की व्यवस्था नहीं, शराब पर ध्यान देते रहे

By अभिनय आकाश | Jul 11, 2024

केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि आप और अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह से दिल्ली में अराजकता फैलाई है, उससे लोग प्रभावित हैं। उन्होंने (आप) झूठे वादे किए हैं। वह दिल्ली के लिए पानी की व्यवस्था नहीं कर सके और शराब पर ध्यान केंद्रित करते रहे। उन्होंने जिस तरह का घोटाला किया, उसमें कांग्रेस भी शामिल रही है। ईडी ने सभी तथ्यों के साथ चार्जशीट दायर की है और अदालत को सबूत दिए हैं। दिल्ली के लोगों को यह तय करने की जरूरत है कि क्या अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस और आप का 'ठगबंधन' दिल्ली को विश्व स्तरीय शहर बनाने के लिए उपयुक्त है।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल शराब घोटाले के किंगपिन, ED की चार्जशीट पर बांसुरी स्वराज ने जानें क्या कहा

नई चार्जशीट दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के संबंध में दायर की गई है। इसके अलावा, आरोप पत्र में केजरीवाल को सरगना और मुख्य साजिशकर्ता के रूप में भी उल्लेख किया गया है। आरोप पत्र के अनुसार, वह गोवा चुनाव में रिश्वत के पैसे के इस्तेमाल से अवगत थे और इसमें शामिल थे। ईडी की चार्जशीट में अरविंद केजरीवाल और आरोपी विनोद चौहान के बीच हुई व्हाट्सएप चैट का ब्यौरा दिया गया है। आरोप है कि के कविता के पीए ने गोवा चुनाव के दौरान विनोद के माध्यम से आम आदमी पार्टी (आप) को 25 करोड़ रुपये से अधिक भेजे थे। चैट से साफ है कि विनोद चौहान के अरविंद केजरीवाल से अच्छे संबंध थे।

इसे भी पढ़ें: 'उनपर ED की जांच चल रही थी, वह दबाव में थे', राजकुमार आनंद के BJP में शामिल होने पर बोली AAP

दिल्ली उच्च न्यायालय ने आज (10 जुलाई) कथित उत्पाद शुल्क घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दी गई जमानत को चुनौती देने वाली प्रवर्तन निदेशालय की याचिका को 15 जुलाई के लिए सूचीबद्ध कर दिया। उच्च न्यायालय ने पहले निचली अदालत के 20 जून के आदेश पर रोक लगा दी थी जिसके द्वारा केजरीवाल को मामले में जमानत दी गई थी।   

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी