अजय देवगन की Auron Mein Kahan Dum Tha, धमाकेदार Stree 2 सहित कई फिल्में हुई OTT पर रिलीज, जानें कब, कैसे और कहा देखें

By रेनू तिवारी | Sep 27, 2024

2018 की हिट फ़िल्म स्त्री की बहुप्रतीक्षित सीक्वल स्त्री 2: सरकटे का आतंक ने बॉक्स ऑफ़िस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके बॉलीवुड में धमाकेदार छाप छोड़ी है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी ने दर्शकों को आकर्षित किया है, जिसमें मुख्य कलाकार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के शानदार अभिनय के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की सहायक भूमिकाएँ शामिल हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Stree 2 OTT Release | ब्लॉकबस्टर स्त्री 2 को ओटीटी ऐसे देखें सकते है, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में कर रही कमाई


अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्त्री 2

अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्त्री 2 की रिलीज़ का काफ़ी इंतज़ार किया जा रहा है, ख़ास तौर पर इसके बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन के बाद। हालाँकि यह फ़िल्म अभी किराए पर उपलब्ध है, लेकिन सब्सक्राइबर्स को बिना किसी अतिरिक्त लागत के इसे स्ट्रीम करने के लिए 11 अक्टूबर तक इंतज़ार करना होगा। इस कदम से फ़िल्म को थिएटर में अपना दबदबा बनाए रखने में मदद मिलेगी, साथ ही डिजिटल दर्शकों को भी कुछ देखने को मिलेगा।

 

इसे भी पढ़ें: South Korean स्टार Park Seo-Joon करेंगे बॉलीवुड फिल्म? जानें एक्टर ने अपनी इंटरव्यू में भारत को लेकर क्या कहा?


जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया की 'उलझन' और अजय देवगन और तब्बू की 'औरों में कहां दम था' 2 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। दोनों ही बॉलीवुड फिल्मों का सिनेमाघरों में स्वागत उस समय हुआ जब दीपिका पादुकोण और प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 AD' सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही थी। खराब कहानी और बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धा के कारण ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं। हालांकि, जो लोग फिल्म को थिएटर में नहीं देख पाए, वे अब इसे OTT पर देख सकते हैं।


उलझन हुई नेटफ्लिक्स पर रिलीज

जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया की 'उलझन' अब नेटफ्लिक्स पर आ गई है। 2 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'उलझन' में जान्हवी कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 11 करोड़ का कारोबार कर पाई। फिल्म 35 करोड़ के बजट में बनी थी और इसका बड़ा हिस्सा लंदन में शूट किया गया था। जाह्नवी और गुलशन के अलावा रोशन मैथ्यू ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है।


औरों में कहां दम था हुई प्राइम वीडियो पर रिलीज

अजय और तब्बू की फिल्म अब प्राइम वीडियो पर आ चुकी है। औरों में कहां दम था फ्राइडे फिल्मवर्क्स प्रोडक्शन की फिल्म है, जिसके निर्माता नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियो), संगीता अहीर और शीतल भाटिया हैं। पहले यह 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी और इसका मुकाबला निखिल नागेश भट की एक्शन थ्रिलर किल से था। हालांकि, मेकर्स ने फिल्म को पोस्टपोन कर 7 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया। 100 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 11 करोड़ की कमाई कर पाई। काम के मोर्चे पर



प्रमुख खबरें

हरियाणा की Badli सीट पर किस पार्टी के उम्मीदवार को मिलेगा जनता का साथ ? जानिए मतदाताओं के मन की बात

अवैध घुसपैठ सख्त असम सरकार, बांग्लादेशियों को दिखाया बाहर का रास्ता, CM हिंमता ने खुद दी जानकारी

स्विट्जरलैंड का मजा भारत में लेना हैं, तो इन 6 जगहों पर जरुर घूमने जाएं

इस पूर्व क्रिकेटर ने बताया मोहम्मद शमी का विकल्प, कहा- बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉपी में ये खिलाड़ी ले सकता है जगह