हरियाणा की Badli सीट पर किस पार्टी के उम्मीदवार को मिलेगा जनता का साथ ? जानिए मतदाताओं के मन की बात

By Anoop Prajapati | Sep 28, 2024

हरियाणा में अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रभासाक्षी की टीम राज्य में पहुंच चुकी है। जहां की बादली विधानसभा सीट पर हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और अन्य मतदाताओं से बात की। इस दौरान भाजपा नेताओं ने भरोसा जताया कि बादली विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़ बड़ी जीत दर्ज करने जा रहे हैं, क्योंकि उनको क्षेत्र में लोगों का अपार समर्थन हासिल हो रहा है। पार्टी के कई अन्य बुजुर्ग मतदाताओं ने भी भरोसा जताया कि भाजपा बादली में निश्चित रूप से चुनाव जीत रही है।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी दावों पर जनता 5 अक्तूबर को अपनी मोहर लगा देगी। बीजेपी उम्मीदवार ओमप्रकाश धनखड़ की तारीफ करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनका पिछला 2014 से 2019 का कार्यकाल अभूतपूर्व रहा है। वे क्षेत्र की जनता के साथ हर सुख दुख में खड़े नजर आए हैं। जिसके कारण ही जनता एक बार फिर उनको अपना विधायक चुनने का मन बना चुकी है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल की आलोचना करते हुए उन्होंने बताया कि कांग्रेस शासन के समय भ्रष्टाचार चरम पर था लेकिन वर्तमान बीजेपी की सरकार ने बड़े पैमाने पर युवाओं को बिना खर्ची और बिना पर्ची के सरकारी नौकरियां दी हैं। 


बादली के वर्तमान कांग्रेस विधायक को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि पिछले 5 साल में वे क्षेत्र की जनता के बीच से लगभग गायब रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि इस चुनाव में लोग भाजपा की सरकार से खुश हैं और उनमें दूर-दूर तक बीजेपी के प्रति कोई नाराजगी नहीं है। तो वहीं, पिछले चुनाव में विपक्षियों ने धनखड़ के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर क्षेत्र की जनता को गुमराह किया था, लेकिन जनता इस बार उनकी असलियत को समझ चुकी है और अब वह किसी भी प्रकार से गुमराह नहीं हो सकती। बादली विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ता भी पूरी तरह से पार्टी का समर्थन करते दिखे।

प्रमुख खबरें

Tirupati Laddu विवाद में अब हुई सुब्रमण्यम स्वामी की एंट्री, 30 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

मौलवी के मुंह से राम-राम, यह धारा 370 हटने का असर है, Haryana में योगी ने सुनाया जम्मू-कश्मीर का किस्सा

हर जगह अपनी मां के साथ क्यो रहती हो आराध्या... रिपोर्टर के सवाल पर Aishwarya Rai Bachchan का जवाब, बंद हो गया मीडिया का मुंह!

IND vs BAN 2nd Test: एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हुआ दूसरे दिन का खेल, 9 साल बाद हुआ ऐसा