Aishwarya Rai Bachchan को SIIMA 2024 में मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, आराध्या ने कैमरे में कैद किया मां का बेस्ट मूमेंट!

By रेनू तिवारी | Sep 16, 2024

ऐश्वर्या राय बच्चन अपने निजी जीवन के कारण ज्याद सुर्खियों में बनीं रहती है। इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन के लाइम लाइट में आने का कारण उनकी तलाक की अफवाहें नहीं बल्कि उनके काम से जुड़ी एक उपलब्धि है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने SIIMA 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (आलोचक) का पुरस्कार जीता है।

 

ऐश्वर्या राय ने SIIMA 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (आलोचक) का पुरस्कार जीता

साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) का उद्घाटन 14 सितंबर को हुआ। जिन्हें नहीं पता, उनके लिए यह पुरस्कार साउथ फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा और सबसे लोकप्रिय पुरस्कार है। जिस तरह बॉलीवुड और हॉलीवुड में फिल्मफेयर और ऑस्कर होता है, उसी तरह साउथ  सिनेमा में SIIMA अवॉर्ड होता है। पिछले शनिवार को तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों के विजेताओं की सूची जारी की गई। इसके बाद रविवार यानी 15 सितंबर को तमिल और मलयालम फिल्मों के विजेताओं की सूची जारी की गई। दूसरे दिन बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और उनकी फिल्म पोन्नियिन सेल्विन 2 का दबदबा देखने को मिला।

 

इसे भी पढ़ें: 'अगर शारीरिक संबंध बनाने के लिए राजी नहीं हो तो शादी नहीं करनी चाहिए', Marital Rape पर दिया Rakhi Sawant के पूर्व पति Adil Durrani ने शर्मनाक बयान

 

आराध्या ने कैमरे में कैद किया अपनी मां का मूमेंट!

ऐश्वर्या और आराध्या 15 सितंबर को दुबई के लिए रवाना हुईं और उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। बाद में उस शाम माँ-बेटी की जोड़ी ने रेड कार्पेट पर वॉक किया। ऐश्वर्या ने आयोजन स्थल के बाहर इकट्ठा हुए अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली। ऐश्वर्या ने पोन्नियिन सेल्विन: पार्ट 2 के लिए मुख्य भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। उन्हें निर्देशक कबीर खान ने यह पुरस्कार दिया। सबका ध्यान तब गया जब आराध्या ने इस पल को अपने फोन में कैद कर लिया। वह काले और सिल्वर रंग के परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

 

इसे भी पढ़ें: Bandra वाली घटना से सदमें में चली गयी है Raveena Tandon? लंदन में घूमते समय फैंस को देखकर भाग गयी एक्ट्रेस! अब शेयर किया माफीनामा


विजेताओं की पूरी सूची यहाँ देखें:

तमिल

सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म- जेलर

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता- चियान विक्रम (पोन्नियिन सेल्विन 2)

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री- नयनतारा (अन्नपूर्णी)

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (आलोचक)- शिवा कार्तिकेयन (माविरन)

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (आलोचक) - ऐश्वर्या राय (पोन्नियिन सेल्विन 2)

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (नकारात्मक भूमिका) - अर्जुन (लियो)

सर्वश्रेष्ठ निर्देशक - नेल्सन दिलीपकुमार (जेलर)

सर्वश्रेष्ठ निर्देशक (आलोचक) - अरुण कुमार (चिट्ठा)

सर्वश्रेष्ठ गीतकार - विग्नेश शिवन (राथामारे)

सबसे होनहार अभिनेता - केविन (दादा)

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (हास्य भूमिका) - योगी बाबू

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (सहायक भूमिका) - सरिता ईश्वरी (माविरन)

सर्वश्रेष्ठ नवोदित - हरिदु हारुन (ठग्स)

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (सहायक भूमिका) - वसंत रवि (जेलर)

सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री - प्रीति अंजू असरानी (अयोथी) मलयालम सर्वश्रेष्ठ फिल्म - नानपाकल नेरथु मयाक्कम सर्वश्रेष्ठ अभिनेता - टोविनो थॉमस (2018) सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री - अनास्वरा राजन (नेरू) सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (नकारात्मक भूमिका) - विष्णु अगस्त्य (आरडीएक्स) सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (आलोचक) - जोजू जॉर्ज (इरात्ता) सर्वश्रेष्ठ निर्देशक - जूड एंथनी जोसेफ (2018)

 

पोन्नियिन सेल्वन 2 में ऐश्वर्या राय की भूमिका

ऐश्वर्या राय ने पोन्नियिन सेल्वन 2 में दो भूमिकाएँ निभाईं - नंदिनी और मंदाकिनी देवी। यह फ़िल्म कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखे गए इसी नाम के लोकप्रिय तमिल साहित्यिक उपन्यास पर आधारित है। काम के मोर्चे पर, ऐश्वर्या राय ने अभी तक अपनी आगामी परियोजना की घोषणा नहीं की है।


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी