Video | एक फैन का फोन लेकर पत्नी की क्लिक कर दी कई सारी तस्वीरें, एक्ट्रेस Nayanthara के पति Vignesh Shivan ने एक पल में लूट लिया दिल

By रेनू तिवारी | Sep 16, 2024

साउथ सिनेमा का सबसे मशहूर अवॉर्ड फंक्शन SIIMA 2024 का समापन दुबई में हुआ। अवॉर्ड फंक्शन में भाग लेने के लिए साउथ सिनेमा सहित हिंदी सिनेमा के भी कई बड़े सितारे पहुंचे थे। इस दौरान हमने कई ऐसे खूबसूरत पलोंको देखा जो मन अच्छा कर देंगे। जहां अवॉर्ड फंक्शन SIIMA 2024 में एश्वर्या राय को बेस्ट एक्ट्रे्स का अवॉर्ड मिला वहीं दूसरी तरफ नयनतारा और विग्नेश को एक प्यार भरा पल शेयर करते हुए देखा गया। समारोह में नयनतारा के कई सारे फैंस इकठ्ठा थे और एक्ट्रेस सभी के साथ सेल्फी नहीं ले सकती थी ऐसे में उनके पति विग्नेश ने अपनी नयनतारा की तस्वीरे फैंस के साथ क्लिक की। नयनतारा की ये तस्वीर विग्नेश ने खुद पैपराज़ी के फोन से ली थी। 

 

इसे भी पढ़ें: Siddharth और Aditi Rao Hydari ने कर लिया मंदिर में जाकर विवाह, कपल की तस्वीरें सच्चे प्यार में डूबने का कराती हैं एहसास | Photos


नयनतारा के पति विग्नेश ने जीता लोगों का दिल, पत्नी के फ़ोटोग्राफ़र बनें

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा अपने पति के साथ SIIMA 2024 में शामिल हुई थी। उन्होंने शाही अंदाज़ में एंट्री की। इसके साथ वहां जो लोग थे वह उन्हें देखने के लिए खड़े हो गये।  पावर कपल नयनतारा और विग्वेस ने काले रंग के कपड़े पहनकर पावर कपल वाइब्स का प्रदर्शन किया। नयनतारा जब इवेंट में एंट्री करने वाली थीं, तो उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ फ़ोटो खिंचवाना चाहा। उसी समय, विग्नेश ने इस इशारे से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। विग्नेश रेड कार्पेट पर एक पल के लिए रुके और पैपराज़ी के फ़ोन में से एक में नयनतारा की तस्वीरें क्लिक कीं, जबकि उनकी पत्नी अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ पोज़ दे रही थीं।

 

इसे भी पढ़ें: पति के साथ बिस्तर पर धमाल मचाने के लिए Titanic की रोज ने बढ़वाई अपनी सेक्स ड्राइव, कपल के जीवन में आया आनंद, 48 साल की Kate Winslet ने जानें क्या किया?

 

जवान अभिनेत्री को आखिरी बार 2023 में अन्नपूरानी में देखा गया था। इसके बाद, लेडी सुपरस्टार के पास तीन रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। नयनतारा टेस्ट, मन्नंगट्टी सिंस 1960 और थानी ओरुवन 2 में नजर आएंगी, जो फिलहाल प्रोडक्शन के अलग-अलग चरणों में हैं। इसके अलावा, स्टार के पास निविन पॉली के साथ डियर स्टूडेंट्स भी पाइपलाइन में है। दूसरी ओर, विग्नेश शिवन लव इंश्योरेंस कंपनी (LIK) की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें प्रदीप रंगनाथन और कृति शेट्टी हैं।

 


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी