थाना परिसर में बने कर्मचारी आवास में एक महिला ने की आत्महत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 20, 2024

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित थाना सेक्टर 39 के परिसर में बने कर्मचारी आवास में बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत एक महिला ने शुक्रवार रात को पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि सेक्टर 39 थाना परिसर में एक कर्मचारी आवास उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात महिला कांस्टेबल सोनिया के नाम से आवंटित है। 


उन्होंने बताया कि सोनिया मौजूदा समय में जनपद मथुरा में तैनात हैं और उनका देवर देवेंद्र अपनी पत्नी रचना (31 वर्ष) के साथ उनके आवास में रह रहा था। वर्मा ने बताया कि रचना ने अपने घर पर पंखे के सहारे फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के परिजनों ने देवेंद्र और अन्य लोगों पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए थाना सेक्टर 39 में मामला दर्ज कराया है। 

 

इसे भी पढ़ें: Ram Mandir के प्रसाद की ऑनलाइन बिक्री पर नजर रखेगी अमेजन कंपनी, ग्राहकों के साथ न हो कोई धोखाधड़ी


पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि देवेंद्र दूसरी शादी करना चाहता था। पुलिस ने कहा कि रचना और देवेंद्र आपसी सहमति से तलाक लेना चाहते थे, लेकिन इस बात से रचना काफी तनाव में थी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रहकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतका के अलावा उसका पति देवेंद्र भी सेक्टर 63 स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करता है।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार