Transformers एक्टर Josh Duhamel और पत्नी Audra के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कपल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खुशखबरी

By रेनू तिवारी | Sep 13, 2023

ट्रांसफॉर्मर्स अभिनेता जोश डुहामेल और उनकी पत्नी ऑड्रा मारी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर बड़ी खुशखबरी की घोषणा की। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, बेबी डुहामेल हमारे जीवन में जल्द आ रहा है।


कहने की जरूरत नहीं है कि जैसे ही इसकी घोषणा की गई, प्रशंसक खुश और उत्साहित हो गये। उन्होंने सोशल मीडिया पर सितारों को बधाई देना शुरु कर दिया।  एक यूजर ने लिखा, "सबसे खूबसूरत लोगों के लिए साझा करने लायक सबसे खूबसूरत खबर!बेबी डुहामेल को पहले से ही बहुत प्यार। एक अन्य यूजर ने लिखा, "बधाई हो! आपका बच्चा बहुत खूबसूरत होने वाला है"। तीसरे यूजर ने लिखा,"बधाई हो ऑड्रा! आप सबसे अच्छी मां बनने जा रही हैं!"

 

इसे भी पढ़ें: The Great Indian Family Trailer | विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर लेकर आया फैमिली ड्रामा, रोलरकोस्टर में ले जाने का करती है वादा


जोश के एक्स गर्लफ्रेंड फर्गी ने भी जोड़े को बधाई दी। उन्होंने टिप्पणियों में लिखा, मैं वास्तव में आप लोगों के लिए खुश हूं। एक्सल बड़ा भाई बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता"। फर्गी से अलग होने के लगभग तीन साल बाद जोश डुहामेल और ऑड्रा मारी सितंबर 2022 में शादी के बंधन में बंधे। उनकी पत्नी ऑड्रा मैरी पूर्व मिस वर्ल्ड अमेरिका हैं।

 

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार Prabhas के फैंस के लिए बुरी खबर! Salaar की रिलीज अनिश्चित काल के लिए हुई Postponed


अनजान लोगों के लिए, जोश डुहामेल ने 1999 में डोना समर के "आई विल गो विद यू (कॉन ते पार्टिरो)" और क्रिस्टीना एगुइलेरा के "जिन्न इन ए बॉटल" के संगीत वीडियो में एक अतिरिक्त कलाकार के रूप में अपना अभिनय करियर शुरू किया। जोश ने स्कॉट सेडिटा अभिनय के साथ प्रशिक्षण लिया। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत एबीसी डेटाइम सोप ओपेरा ऑल माई चिल्ड्रन में लियो डु प्रेस के रूप में की और बाद में एनबीसी के लास वेगास में डैनी मैककॉय के रूप में अभिनय किया। उन्होंने ट्रांसफॉर्मर्स फिल्मों, सेफ हेवन, व्हेन इन रोम और यू आर नॉट यू सहित अन्य फिल्मों में काम करने के बाद एक अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाई। उन्हें हाल ही में जेनिफर लोपेज के साथ रोमांटिक एक्शन शॉटगन वेडिंग में देखा गया था। फिल्म में जेनिफर कूलिज, लेनी क्रेविट्ज़ और चेच मारिन भी शामिल थे।


प्रमुख खबरें

ताज महल के रखरखाव को लेकर UP में तेज हुई सियासत, अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर उठाए सवाल

महाराष्ट्र के पूर्व डीजीपी और मुंबई कमिश्नर रहे संजय पांडेय कांग्रेस में शामिल, वर्सोवा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

20 सितंबर से पहले कर लें ये काम, नहीं तो कहीं हो ना जाए आपका Gmail अकाउंट बंद, जानें पूरी जानकारी

राहुल गांधी की बढ़ी मुसीबत, दिल्ली के 3 पुलिस स्टेशनों में बीजेपी ने दर्ज कराई शिकायत, MP में भी FIR