वृंदावन के पास मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के कारण 29 ट्रेन रद्द

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 20, 2024

उत्तर प्रदेश में पलवल-मथुरा सेक्शन के बीच वृंदावन रोड स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के कारण उत्तर रेलवे ने दिल्ली के विभिन्न स्टेशनों से चलने वाली तीन एक्सप्रेस एवं मेल ट्रेनों को रद्द कर दिया है तथा 26 एक्सप्रेस व मेल ट्रेन के मार्ग परिवर्तित कर दिये।

जिन ट्रेन को रद्द किया गया और जिनका मार्ग परिवर्तित किया गया है उनकी सूची जारी करते हुए उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने कहा कि एनसीआर में आगरा डिवीजन के मथुरा जंक्शन-पलवल सेक्शन पर वृंदावन रोड-अझई स्टेशन के बीच ट्रेन के पटरी से उतर जाने के कारण कई ट्रेन अस्थायी रूप से रद्द या मार्ग परिवर्तित किया गया है।

जिन प्रमुख ट्रेन के मार्ग परिवर्तित किये गये हैं उनमें नयी दिल्ली-हैदराबाद, नयी दिल्ली-ताम्बरम, हजरत निजामुद्दीन-मुंबई बांद्रा टर्मिनस, अमृतसर जंक्शन-मुंबई बांद्रा टर्मिनस, और हजरत निजामुद्दीन-जबलपुर शामिल हैं।

रेलवे के अनुसा अठारह सितंबर को वृंदावन रोड स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के कोयले से लदे 25 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे रेल की तीन लाइन अवरुद्ध हो गईं और इस मार्ग पर रेल यातायात के लिए फिलहाल केवल एक ही लाइन उपलब्ध है। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि अन्य लाइनों को भी जल्द से जल्द साफ करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Bengal Flood: ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, मांगी मदद, कहा- 2009 के बाद...

Sumit Nagal को मिलेंगे 45 लाख रुपये... भारत के टॉप एथलीट पर शुरू हुआ विवाद, जानें क्या है मामला?

सबसे सस्ते होटल यहां मिलते हैं, OYO इसके सामने कुछ भी नहीं

भारत में दिख रही Apple iPhone 16 को लेकर लोगों ने दीवानगी, Blinkit CEO ने बताया अब तक बिके 300 यूनिट्स