कनाडा में 25 वर्षीय भारतीय छात्र की दिल का दौरा पड़ने से मौत, शव को भारत भेजने की मांग

By रेनू तिवारी | Feb 16, 2024

हैदराबाद के 25 वर्षीय छात्र शेख मुजम्मिल अहमद की कनाडा में कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। अहमद के परिवार ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने में मदद करने का अनुरोध किया है। तेलंगाना के अहमद दिसंबर 2022 से ओंटारियो के किचनर सिटी में वाटरलू कैंपस के कॉन्स्टोगा कॉलेज से आईटी में मास्टर डिग्री कर रहे थे।


वह पिछले एक सप्ताह से बुखार से पीड़ित थे, लेकिन उनके परिवार को उनके दोस्त का फोन आया कि शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी मृत्यु हो गई।तेलंगाना स्थित राजनीतिक दल मजलिस बचाओ तहरीक (एमबीटी) के नेता अमजद उल्लाह खान ने सोशल मीडिया पर घटना की जानकारी दी।

 

इसे भी पढ़ें: वक्फ संपत्तियों के लिए 100 करोड़, 60% कन्नड़ का उपयोग अनिवार्य, Karnataka Budget में और क्या-क्या है?


अमजद उल्ला खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पिछले एक हफ्ते में, लेकिन उनके परिवार को उनके दोस्त का फोन आया कि आज कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी मृत्यु हो गई।''

 

इसे भी पढ़ें: महाभारत फेम Nitish Bharadwaj ने अपनी पत्नी स्मिता घाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जानें क्या है पूरा मामला?


उन्होंने कहा "यह खबर सुनकर उनके माता-पिता और पूरा परिवार सदमे की स्थिति में है और आपसे अनुरोध है कि कृपया @HCI_Ottawa और @TorontoCGI से उनके पार्थिव शरीर को जल्द से जल्द हैदराबाद वापस भेजने के लिए कहें, अधिक जानकारी के लिए कृपया  उनके चाचा मोहम्मद अमजद 9618160740 से संपर्क करें।


प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार