अमेरिका के ओहियो में वॉलमार्ट में गोलीबारी में 1 की मौत, 3 घायल

By रेनू तिवारी | Nov 21, 2023

टेलीविजन स्टेशन डब्ल्यूएचआईओ ने बताया कि मंगलवार को ओहायो के बेवरक्रिक में वॉलमार्ट पर एक शूटर के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। बेवरक्रिक पुलिस विभाग ने डेटन के ठीक पूर्व में लगभग 46,000 निवासियों वाले शहर में स्थित खुदरा स्टोर पर आपात स्थिति का जवाब दिया।

 

इसे भी पढ़ें: Bihar में महिला और बेटी का गला रेतकर उतारा गया मौत के घाट, पुलिस को 'धारदार हथियार' से हत्या का संदेह


अधिकारियों ने पुष्टि की कि खतरा बेअसर हो गया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, "इमारत को खाली करा लिया गया है और सुरक्षित कर दिया गया है। इस समय कोई सक्रिय खतरा नहीं है।" घटना के दौरान घायल हुए तीन लोगों को सोइन मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया।


विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर प्रत्यक्षदर्शी खाते भी सामने आए, जिसमें एक खरीदार ने अपना अनुभव बताया। उन्होंने एक्स पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा, "मैं सचमुच सिर्फ थैंक्सगिविंग सामान की खरीदारी कर रही थी और यह आदमी एक असॉल्ट राइफल के साथ मेरे ठीक पीछे चला गया और गोलीबारी शुरू कर दी।" वह हताहतों की संख्या की पुष्टि नहीं कर सकीं।

 

इसे भी पढ़ें: Jharkhand Road Accident | झारखंड के गिरिडीह में कार के पेड़ से टकराने से 5 की मौत, कई लोग गंभीर रुप से घायल


एक अन्य गवाह ने गोली चलाने वाले को "लंबा, युवा श्वेत व्यक्ति" बताया, जिसे आर्मी बैग ले जाते हुए देखा गया था। "अभी मेरी नसें फटी हुई हैं। घटनास्थल के दृश्यों में गोलीबारी के बाद भारी पुलिस उपस्थिति दिखाई दे रही है, वॉलमार्ट के आसपास कई गश्ती कारें तैनात हैं, जिनकी रोशनी रात में फैल रही है।


पुलिस ने अभी तक गोलीबारी या पीड़ितों की पहचान के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। जांच आगे बढ़ने पर और जानकारी जारी होने की उम्मीद है।

प्रमुख खबरें

Paralympics 2024: नवदीप ने भाला फेंक में निजी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से जीता सिल्वर, भारत की झोली में 29वां मेडल

Paris Paralympic 2024: सिमरन ने महिलाओं की 200 मीटर रेस में जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 28वां पदक

आखिरी बार अप्रैल 2023 में बजरंग पूनिया ने जीता था पदक, नौकरी छोड़ राजनीति में की एंट्री, देखें पहलवान की Networth

बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना, कहा- वह किसी दिन राहुल गांधी को भी फंसा सकती हैं...