2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

TVS Apache RR310
X@TVSApacheSeries
अंकित सिंह । Sep 18 2024 7:54PM

अपडेटेड आरआर 310 को कॉस्मेटिक और मैकेनिकली दोनों तौर पर कुछ उल्लेखनीय अपडेट प्राप्त हुए हैं। यह पहले से कहीं अधिक आक्रामक दिखता है, जिसमें एलईडी हेडलाइट सेटअप, डीआरएल और स्लीक टर्न इंडिकेटर्स के साथ जोड़ा गया है।

शीर्ष दोपहिया वाहन निर्माता टीवीएस ने भारत में आरआर 310 का 2024 मॉडल लॉन्च किया है। मोटरसाइकिल को 2.75 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर जारी किया गया है, जबकि क्विक-शिफ्टर के साथ उन्नत संस्करण की कीमत 2.92 लाख रुपये तक है। अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने नवीनतम रेंज में एक नया बॉम्बर ग्रे रंग भी जोड़ा है। इसे 2.97 लाख रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं। इच्छुक ग्राहक अब अपडेटेड आरआर 310 खरीदने के लिए देश भर में अधिकृत डीलरशिप पर जा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: जनवरी 2025 में लॉन्च मारुति सुजुकी की पहली इलेक्ट्रिक SUV, 500 km से ज्यादा मिलेगा रेंज!

अपडेटेड आरआर 310 को कॉस्मेटिक और मैकेनिकली दोनों तौर पर कुछ उल्लेखनीय अपडेट प्राप्त हुए हैं। यह पहले से कहीं अधिक आक्रामक दिखता है, जिसमें एलईडी हेडलाइट सेटअप, डीआरएल और स्लीक टर्न इंडिकेटर्स के साथ जोड़ा गया है। इसके किनारे पर बेहतर ग्राफिक्स हैं जो इसे अपने सेगमेंट में अधिक आकर्षक बनाते हैं। मॉडल में एक सभ्य आकार का पारदर्शी वाइज़र भी मिलता है, जो ओडोमीटर को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है। 

इसे भी पढ़ें: Tata Curvv: टाटा ने गजब के लुक में लॉन्च कर दी ये गाड़ी, कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

इसे सेगमेंट में बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें विंगलेट्स जोड़े हैं, जो 3 किलोग्राम डाउनफोर्स जेनरेट करते हैं। इसे पारदर्शी क्लच कवर के साथ भी व्यवहार किया जाता है। जब फीचर्स की बात आती है, तो फुल-फेयरिंग मोटरसाइकिल के दोनों सिरों पर फुल एलईडी ट्रीटमेंट मिलता है। ब्लूटूथ-सक्षम टीएफटी डिस्प्ले गति, आरपीएम, राइडिंग मोड, गियर पोजिशनिंग, ईंधन क्षमता और अन्य जैसी सभी महत्वपूर्ण जानकारी भी प्रदान करता है। मूल रूप से, नवीनतम RR310 में 312.2cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है जो 9,800rpm पर 38bhp और 7,900rpm पर 29Nm का उत्पादन करता है। ब्रांड द्वारा यह दावा किया गया है कि अपडेट किया गया अवतार आउटगोइंग संस्करण की तुलना में काफी तेज़ और अधिक प्रतिक्रियाशील है।

We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़